उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हजरतगंज में अर्नब की गिरफ्तारी के विरोध में पत्रकारों ने किया प्रदर्शन

रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी को लेकर संपूर्ण पत्रकार समुदाय में रोष व्याप्त है. बुधवार रात राजधानी लखनऊ में पत्रकारों ने मोमबत्ती जलाकर अर्नब की गिरफ्तारी का विरोध किया.

By

Published : Nov 5, 2020, 3:19 PM IST

पत्रकारों ने किया प्रदर्शन
पत्रकारों ने किया प्रदर्शन

लखनऊ: वरिष्ठ पत्रकार और रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के खिलाफ राजधानी में पत्रकारों ने विरोध जताया. पत्रकारों का कहना है कि पत्रकारों का सम्मान केवल चुनाव के समय ही किया जाता है. चुनाव खत्म होने के बाद दूध में पड़ी मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया जाता है.

राजधानी लखनऊ के हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा के सामने बुधवार रात सैकड़ों पत्रकार इकट्ठा हुए और अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के संबंध में विरोध प्रदर्शन किया. पत्रकारों का साफ तौर पर कहना था कि नेता मात्र चुनाव के समय ही पत्रकारों का सम्मान करते हैं. बाकी के दिनों में दूध में से मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया जाता है.

दरअसल, वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी को आत्महत्या के लिए उकसाने के केस में गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी के समय पुलिस ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया, जिसके चलते संपूर्ण पत्रकारों में रोष व्याप्त है. बुधवार को पत्रकारों ने मोमबत्ती जलाकर अपना विरोध जताया. इस संबंध में पत्रकारों ने मुख्यमंत्री के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी को एक ज्ञापन भी सौंपा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details