उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 29, 2021, 4:45 PM IST

ETV Bharat / state

पाक में भी बने CAA जैसा कानून, दुनिया में सिर्फ भारत में मुसलमान सुरक्षित : जितेंद्र सिंह त्यागी

जितेंद्र नारायण सिंह उर्फ वसीम रिजवी ने एक बार फिर से बयान दिया है. उनका कहना है कि पूरी दुनिया में सिर्फ भारत के मुसलमान सुरक्षित हैं. साथ ही उन्होंने पाकिस्तान में भी CAA कानून बनाए जाने की बात कही.

जितेंद्र सिंह त्यागी
जितेंद्र सिंह त्यागी

लखनऊ :हरिद्वार में भड़काऊ और विवादित बयान देने के मामले में वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी के खिलाफ केस दर्ज हो चुका है. मुसलमानों के खिलाफ धर्म संसद में जहर उगलने पर देश में हो रही आलोचनाओं के बाद, जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी के बोल हल्के पड़ गए हैं. त्यागी ने मीडिया में बयान जारी कर कहा है कि पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा सुरक्षित मुसलमान भारत में हैं. जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी ने पाकिस्तान में भी CAA कानून बनाए जाने की बात कही है.

दरअसल, हरिद्वार में धर्म संसद के नाम पर हुए कार्यक्रम में मुसलमानों के खिलाफ भड़काऊ बयान का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. उत्तराखंड के हरिद्वार में हुए धर्म संसद नामक कार्यक्रम का वीडियो वायरल पूरे देश में वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कई लोगों को धर्म विशेष के खिलाफ मारने और कत्ल करने के लिए उकसाया जा रहा है.

उत्तराखंड पुलिस ने इस मामले में सबसे पहले वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी के खिलाफ केस दर्ज किया था. इसके बाद कई अन्य लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया गया है. हालांकि पूरे देश में आलोचनाओं के बाद वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी के बोल अब नर्म पड़ गए है. त्यागी ने कहा की पूरी दुनिया में मुसलमान सबसे ज्यादा भारत में ही सुरक्षित हैं.

जितेंद्र सिंह त्यागी उर्फ वसीम रिजवी

इसे भी पढ़ें-Kanpur Raid : पीयूष जैन के बाद मयूर वनस्पति घी के ठिकानों पर छापेमारी, पूछताछ जारी


बुधवार को मीडिया में बयान जारी कर जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी ने कहा की हरिद्वार में हुई धर्म संसद को लेकर पाकिस्तान में भारत के राजदूत को बुलाकर उनसे चर्चा की गई. मुसलमानों की फिक्र की गई. जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी ने कहा कि अगर पाकिस्तान यह समझता है कि हिंदुस्तान में मुसलमान परेशान और घबराया हुआ है तो उसको भी हिंदुस्तान की तरह अपने पाकिस्तान में CAA जैसा कानून बनाना चाहिए. जिससे घबराए हुए और परेशान मुसलमान पाकिस्तान की नागरिकता ले सकें.

उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया को यह बात समझना चाहिए कि अगर मुसलमान सबसे ज्यादा कहीं सुरक्षित हैं तो वह हिंदुस्तान में हैं. जबकि यहां मोदी, योगी की भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, जो मुसलमानों के नाम पर राजनीति कर सत्ता में नहीं आई है. जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी ने कहा- लेकिन तभी तक मुसलमान सुरक्षित हैं जबतक सनातनी संस्कृति सुरक्षित है और हिंदू सुरक्षित हैं. क्योंकि अब हम अपने गले कटवाने के लिए तैयार नहीं हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details