उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चोरों ने लाखों रुपये के सामान पर हाथ किया साफ

By

Published : Feb 9, 2021, 2:54 AM IST

लखनऊ में चोरों ने दंपत्ति के घर से लाखों रुपए की कीमत के जेवरात और हजारों की नगदी पर हाथ साफ कर दिया. दंपति जब ससुराल से वापस लौटा तो देखा कि उनके मकान का ताला टूटा पड़ा हुआ है और घर का सारा सामान बिखरा हुआ है.

लाखों रुपये के सामान पर हाथ किया साफ
लाखों रुपये के सामान पर हाथ किया साफ

लखनऊ:राजधानी के सरोजनी नगर इलाके में चोरों ने ससुराल गए एक दंपत्ति के घर से लाखों रुपए की कीमत के जेवरात और हजारों की नगदी पर हाथ साफ कर दिया. दंपति जब ससुराल से वापस लौटा तो देखा कि उनके मकान का ताला टूटा पड़ा हुआ है और घर का सारा सामान बिखरा हुआ है. पुलिस कंट्रोल रूम 112 पर घटना की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर जांच में जुट गई है.

सरोजनी नगर के दरोगा खेड़ा स्थित कांशीराम आवासीय कॉलोनी निवासी रामकरण सिंह का बेटा प्रेम सिंह अपने परिवार के साथ रहता है. बीते दिन 7 फरवरी को वे अपनी ससुराल पत्नी और बच्चों के साथ राजधानी स्थित एलडीए कॉलोनी गए हुए थे. समय अधिक हो जाने के चलते वह घर वापस नहीं लौट सके. सोमवार को घर वापस लौटे तो देखा बेखौफ चोरों ने बंद पड़े मकान का ताला तोड़कर घर में रखे 11 हजार रुपये की नकदी और जेवरात सहित करीब एक लाख से अधिक का माल चोरी कर ले गए हैं. पीड़ित ने इस घटना की लिखित शिकायत स्थानीय थाना सरोजनीनगर पर की है.

इंस्पेक्टर सरोजनी नगर महेंद्र दुबे ने बताया काशीराम कॉलोनी निवासी प्रेम सिंह ने एक लिखित शिकायत की है, जिसमें उन्होंने बताया है उनके मकान का ताला तोड़कर घर में रखी ज्वेलरी और हजारों की नकदी चोरी कर ली गई. इस मामले पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details