उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: कार सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी को मारी गोली

By

Published : Nov 12, 2020, 2:27 AM IST

लखनऊ में सर्राफा ज्वेलर्स के मालिक अभिषेक केसरवानी को कार सवार बदमाशों ने गोली मार दी. घायल अभिषेक केसरवानी को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

jewellery trader shot by miscreants
सर्राफा व्यापारी को मारी गोली

लखनऊ:जिले में विकास नगर थाना क्षेत्र के रिंग रोड पर बद्री सर्राफा ज्वेलर्स के मालिक अभिषेक केसरवानी को कार सवार बदमाशों ने लूट में असफल होने पर गोली मार दी. घायल अभिषेक केसरवानी को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. अभिषेक केसरवानी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही डीसीपी उत्तरी सहित ज्वाइंट कमिश्नर क्राइम ट्रामा सेंटर पहुंचे. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सीसीटीवी खंगालने में जुटी है. वहीं अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए

लूट में असफल होने पर मारी गोली
अभिषेक केसरवानी की विकास नगर में बद्री सर्राफा ज्वेलर्स नाम की दुकान है. वह कल्याणपुर के रहने वाले हैं. बुधवार देर रात वह दुकान बंद करके अपने घर की तरफ कार से जा रहे थे. इस दौरान कार सवार बदमाशों ने रोक उन्हें रोक लिया. कार में अभिषेक केसरवानी की पत्नी भी मौजूद थी. बदमाशों ने पहले लूट की मंशा से शीशा उतरवाने की कोशिश की. नाकाम होने पर अज्ञात बदमाशों ने कार के शीशे से तमंचा सटाकर फायर झोंक दिया. गोली अभिषेक केसरवानी के कंधे में जा लगी. बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए.

केसरवानी की पत्नी ने घटना की सूचना पुलिस दी. डीजीपी के संदिग्ध जगहों के साथ सराफा बाजार में गश्त करने के आदेश के कुछ घंटे बाद ही सर्राफा व्यापारी को गोली मारी जाने की सूचना से पुलिस के आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में क्षेत्रीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और अभिषेक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. घटना की सूचना मिलने पर ज्वाइंट कमिश्नर क्राइम और मुख्यालय नीलाब्जा चौधरी एवं डीसीपी उत्तरी शालिनी सहित पुलिस के आला अधिकारी भी ट्रामा सेंटर पहुंच गए. पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details