उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ में लाखों रुपए के जेवरात हुए चोरी

लखनऊ में घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपए के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. पीड़ित ने आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया. पीड़ित की तहरीर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

By

Published : Jan 4, 2021, 8:35 PM IST

लाखों रुपए के जेवरात
लाखों रुपए के जेवरात

लखनऊ: राजधानी के सरोजनी नगर इलाके में बीते कई दिनों से बंद पड़े घर का ताला तोड़कर लाखों रुपए के जेवरात को बेखौफ चोरों ने पार कर दिया. 15 दिन बाद सोमवार को वापस लौटे घरवालों ने देखा कि घर के अंदर कमरे का ताला टूटा पड़ा हुआ है. कमरे में रखा सारा सामान बिखरा हुआ है. कमरे का नजारा देखते हैं उसके होश उड़ गए और आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करते हुए पीड़ित की तहरीर लेकर घटना की जांच में जुट गई.


शादी समारोह में गया था पीड़ित

गाजीपुर निवासी संदीप कुमार राजभर सरोजिनी नगर के गौरी गांव में किराए का कमरा लेकर रहते थे. इसी दौरान बीते एक पखवारे से पूर्व संदीप राजभर सपरिवार अपनी भांजी की शादी समारोह में शामिल होने के लिए गाजीपुर गए हुए थे. मकान के बंद पड़े कमरे का ताला तोड़कर बेखौफ चोरों ने कमरे के अंदर रखे लाखों रुपए की कीमत के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. इस दौरान उन चोरों ने बक्से का भी सामान इधर-उधर फैला दिया जो आंगन में पड़ा हुआ था. बताया गया है कि बक्से में रखा हुआ मंगलसूत्र, कान के कनफूल, नाक की कील और घरेलू सामान के अलावा जरूरी कागजात भी रखे थे, जो चोरों ने पार कर दिया है.

चौकी इंचार्ज आजाद यादव का कहना है चोरी की सूचना मिली है, जिसमें पीड़ित परिवार वाले घर से बाहर गए हुए थे. उनके लड़के ने घटना की सूचना दी है. पीड़ित अगर कहेगा तो मुकदमा भी दर्ज कर लिया जाएगा और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details