उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नोएडा में बिजली विभाग का अधिकारी ले रहा था 4 हजार की रिश्वत, देखिए वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बिजली कर्मचारी रिश्वत लेकर जेब में रख रहा है. साथ ही ग्रामीणों का आरोप है कि बिजली कर्मचारी रिश्वत लेने के अलावा बिजली चोरी करने के तरीके भी बताता है.

By

Published : Jul 24, 2019, 10:50 PM IST

रिश्वत लेते बिजली विभाग के अधिकारी का वीडियो वायरल

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के दनकौर में बिजली विभाग के जेई का रिश्वत लेते वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में जेई 4 हजार रुपये की रिश्वत लेता नजर आ रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बिजली विभाग में हड़कंप मच गया है.

रिश्वत लेते बिजली विभाग के जेई का वीडियो वायरल.

सूबे की योगी सरकार लगातार करप्शन पर जीरो टॉलरेंस की बात करती है, वहीं दूसरी तरफ गौतमबुद्ध नगर से बिजली विभाग के रिश्वतखोर अधिकारी का वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बिजली कर्मचारी रिश्वत लेकर जेब में रख रहा है. साथ ही ग्रामीणों का आरोप है कि बिजली कर्मचारी रिश्वत लेने के अलावा बिजली चोरी करने के तरीके भी बताता है. ग्रामीणों ने कैमरे पर न बोलने की शर्त पर बताया कि बिजली कर्मचारी से परेशान होकर पीड़ितों ने ये वीडियो बनाया.

इससे पहले भी गौतमबुद्धनगर में रिश्वतखोर अधिकारियों के वीडियो सामने आ चुके हैं. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारी फिलहाल कुछ भी कहने से बच रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details