उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राज ठाकरे के अयोध्या दौरे का विरोध करेगी जेडीयू, बीजेपी सांसद से मिलकर समर्थन का किया एलान

By

Published : May 16, 2022, 10:47 PM IST

मनसे के अध्यक्ष राज ठाकरे का भाजपा के सांसद बृजभूषण सिंह ही जोरदार तरीके से विरोध कर रहे थे लेकिन अब उन्हें विरोध के लिए एक अन्य पार्टी के नेताओं का भी सहयोग मिला है. जनता दल (यू) के प्रदेश पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने आगामी पांच जून को सांसद बृजभूषण शरण सिंह के साथ राज ठाकरे को काला झंडा दिखाने का निर्णय लिया है.

etv bharat
जेडीयू नेता

लखनऊ: अभी तक अयोध्या आगमन को लेकर मनसे के अध्यक्ष राज ठाकरे का भाजपा के सांसद बृजभूषण सिंह ही जोरदार तरीके से विरोध कर रहे थे लेकिन अब उन्हें विरोध के लिए एक अन्य पार्टी के नेताओं का भी सहयोग मिला है. जनता दल यूनाइटेड के नेताओं ने भी फैसला लिया है कि राज ठाकरे का उत्तर प्रदेश आगमन पर विरोध किया जाएगा.

जनता दल (यूनाइटेड) के प्रदेश अध्यक्ष अनूप सिंह पटेल ने भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह (BJP MP Brij Bhushan Sharan Singh) से मिलकर मनसे के अध्यक्ष राज ठाकरे के अयोध्या आगमन का विरोध करने की रणनीति बनाई है. जनता दल (यू) के प्रदेश पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने आगामी पांच जून को सांसद बृजभूषण शरण सिंह के साथ राज ठाकरे को काला झंडा दिखाने का निर्णय लिया है. जेडीयू ने निर्णय लिया है कि किसी भी कीमत पर राज ठाकरे को अयोध्या में घुसने नहीं देंगे. राज ठाकरे ने उत्तर प्रदेश और उत्तर भारतीयों के साथ जो दुर्व्यवहार महाराष्ट्र में किया है, उसे यहां की जनता भूली नहीं है. राज ठाकरे उत्तर भारतीयों से माफी मांगें वरना सड़क पर उतर कर जदयू राज ठाकरे का विरोध करेगी.

इसे भी पढ़ेंःसांसद बृजभूषण फिर बोले, जब तक राज ठाकरे माफी नहीं मांगेंगे, अयोध्या में घुसने नहीं देंगे

जेडीयू के वरिष्ठ नेता केके त्रिपाठी ने बताया कि राज ठाकरे अयोध्या के बहाने सिर्फ राजनीति कर रहे हैं. उनका यूपी दौरे को लेकर जो पांच जून को कार्यक्रम तय है. उनके विरोध के लिए अभी से जनता दल यूनाइटेड ने तैयारी कर ली है. किसी कीमत पर राज ठाकरे को अयोध्या जाने नहीं दिया जाएगा. उनका जनता दल यूनाइटेड के नेता और कार्यकर्ता जमकर विरोध करेंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details