उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लूटकांड का पर्दाफाश, 5 लुटेरे गिरफ्तार

जौनपुर के नेवढ़िया थाना क्षेत्र में सर्राफा व्यवसायी से हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Dec 28, 2020, 7:40 PM IST

5 लुटेरे गिरफ्तार
5 लुटेरे गिरफ्तार

जौनपुर:जिले के नेवढ़िया थाना क्षेत्र के बनेवरा मोड़ के पास सर्राफा व्यवसायी से शुक्रवार को हुई लूट का पर्दाफाश एसओजी और स्थानीय थाने की पुलिस की संयुक्त टीम ने सोमवार को किया. पुलिस ने इस मामले में 5 लुटेरों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाशों के पास से 2 देशी तमंचे और कारतूस के अलावा सोने-चांदी के जेवरात भी बरामद किए गए हैं.

शुक्रवार को दुकान जाते समय बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी अभिषेक सेठ की गाड़ी को ओवरटेक कर तमंचे के बल पर लूट की घटना को को अंजाम दिया. बदमाशों ने अभिषेक सेठ के पास मौजूद लगभग 1.50 लाख रुपये के आभूषण और नकदी लूट लिए थे. जिसके सम्बन्ध में मुकदमा पंजीकृत किया गया था. इस लूटकांड का नेवढ़िया पुलिस और एसओजी की टीम ने 72 घंटे के बाद खुलासा कर दिया.

पुलिस की टीम ने 27 दिसंबर की रात सिहोरीबीर बरमबाबा स्थान के पास से 5 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार लुटेरों के पास से पुलिस ने दो तमंचे, दो जिंदा कारतूस, एक मोबाइल, दो मोटरसाइकिल के साथ सर्राफा व्यापारी से लूटे गए सोने-चांदी के गहने और नगद रुपये बरामद किए हैं.

घटना के बारे में बताते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने कहा कि, इनमें से तीन अपराधी ऐसे हैं जिनपर पहले से 5 मुकदमे दर्ज हैं. वहीं दो लुटेरों का कोई पुराना आपराधिक इतिहास नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details