उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 6, 2020, 3:42 AM IST

ETV Bharat / state

लखनऊ: पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ हुआ महिला के मौत का कारण!

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. महिला के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी थी. मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद महिला की मौत का कारण साफ हो सका.

महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

लखनऊ: राजधानी के थाना क्षेत्र जानकीपुरम अंतर्गत जानकीपुरम विस्तार में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से लटकता मिला. आनन-फानन में महिला के पति उसे उपचार के लिए हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद महिला के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी. गुरुवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद महिला की मौत का कारण साफ हो सका.

जानें पूरा मामला
मनोज कश्यप और मनोज कश्यप की मां मृतिका पत्नी आरती के साथ यहां रहते थे. सुबह मृतिका के पति मनोज कश्यप किराने की दुकान पर ब्रेड लेने गए थे. ब्रेड लेकर जब लौटकर आए, तो उन्होंने मृतिका आरती कश्यप के शव को पंखे से लटका हुआ देखा. आनन-फानन में पति कश्यप आरती को उपचार के लिए हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने आरती को मृत घोषित कर दिया.

क्या कहती है पोस्टमार्टम रिपोर्ट
मृतिका आरती के परिजनों ने थाना जानकीपुरम में हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी, जिसमें आरोप लगाया कि उनकी बेटी आरती ने खुदकुशी नहीं की है, उसकी हत्या की गई है. पुलिस ने मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतिका की मृत्यु गले में फंदा डालकर सामने आई है.

पुलिस कर रही अन्य कारणों की जांच
इंस्पेक्टर जानकीपुरम ने बताया कि 12 साल पहले मनोज कश्यप और आरती ने लव मैरिज शादी की थी, जिनके दो बेटे हैं. जानकीपुरम विस्तार में मनोज कश्यप अपनी मां और पत्नी व बच्चों के साथ रहते थे. सुबह के समय मनोज कश्यप कुछ सामान लेने गए थे, जिसके बाद लौटकर आए तो देखा कि उनकी पत्नी फंदे से लटकी हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुदकुशी की बात सामने आई है. अन्य कारणों की जांच पुलिस कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details