उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दरबारी बिल्डर कॉम्प्लेक्स की पार्किंग में मिला आईटीआई छात्र का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 12, 2022, 7:01 AM IST

इंदिरानगर थाना अंतर्गत संदिग्ध परिस्थितियों में ITI छात्र रवि चंद्रा (20) का शव शुक्रवार को रिहायशी इलाके में बने कॉम्प्लेक्स की पार्किंग से बरामद हुआ है. शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में लोग कांप्लेक्स की पार्किंग में पहुंच गए. शव की हालत देखकर सभी लोग अनहोनी की आशंका जता रहे हैं. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

a
a

लखनऊ :इंदिरानगर थाना अंतर्गत संदिग्ध परिस्थितियों में ITI छात्र रवि चंद्रा (20) का शव शुक्रवार को रिहायशी इलाके में बने कॉम्प्लेक्स की पार्किंग से बरामद हुआ है. शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में लोग कांप्लेक्स की पार्किंग में पहुंच गए. शव की हालत देखकर सभी लोग अनहोनी की आशंका जता रहे हैं. पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस के अनुसार रवि बुधवार सुबह भाई के साथ स्कूल जाने के लिए निकला था. तभी से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था. रवि नशे का आदी (addicted to drugs) था और नशे की लत को छुड़ाने के लिए उसके परिजनों ने नशा मुक्ति केंद्र में तीन महीने तक इलाज भी कराया. इलाज के बाद डाक्टरों ने अगस्त में डिस्चार्ज कर दिया था.


इंस्पेक्टर डॉ. रामफल प्रजापति (Inspector Dr Ramphal Prajapati) ने बताया कि शुक्रवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि इंदिरानगर के थाना क्षेत्र के मुंशीपुलिया के एक रिहायशी इलाके में बने दरबारी बिल्डर कॉम्प्लेक्स (Darbari Builder Complex) की पार्किंग में एक युवक का शव पड़ा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त की तो पता चला कि शव ITI छात्र रवि चंद्रा का है. रवि चंद्रा बुद्ध बिहार थाना इंदिरानगर का रहने वाला था. रवि चंद्रा बुधवार सुबह अपने भाई के साथ स्कूल जाने के लिए निकला था तभी से वह गायब था.

रवि के परिजनों की ओर से गुमशुदगी की कोई शिकायत नहीं की गई थी. परिजन अपने स्तर से रवि की तलाश कर रहे थे. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. शव के पास से नशे के इंजेक्शन (drug injections) पड़े मिले हैं. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि नशे की ओवरडोज से रवि की मौत हुई है. घटनास्थल पर मिले साक्ष्यों के आधार पर जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह सामने आएगी.

यह भी पढ़ें : अब्बास अंसारी ED की कस्टडी रिमांड में 18 नवम्बर तक रहेंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details