उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

IRCTC ने लॉन्च किया थाईलैंड के लिए पैकेज, 48400 में कर सकेंगे सफर

IRCTC ने थाईलैंड के लिए पैकेज लॉन्च किया है. इसके पैकेज के तहत यात्रियों को 5 दिन और 4 रात के लिए 48 हजार 500 रुपये का भुगतान करना होगा.

By

Published : Jan 21, 2020, 7:33 PM IST

etv bharat
IRCTC ने लॉन्च किया थाईलैंड के लिए पैकेज

लखनऊ:आईआरसीटीसी पर्यटकों को फरवरी माह में थाईलैंड की यात्रा कराएगा. इसके लिए आईआरसीटीसी ने हवाई टूर पैकेज लॉन्च कर दिया है. एक यात्री को थाईलैंड जाने के लिए 48 हजार 400 रुपये का भुगतान करना होगा. वहीं दो से तीन व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य 41 हजार 500 रुपये तय किया गया है.

IRCTC ने लॉन्च किया थाईलैंड के लिए पैकेज

19 फरवरी से 23 फरवरी के बीच थाईलैंड की यात्रा होगी. अगर आपको परिजनों या फिर अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड घूमने की ख्वाहिश है तो आपके लिए आईआरसीटीसी ने बेहतरीन पैकेज लॉन्च किया है. 5 दिन और 4 रात के लिए आईआरसीटीसी ने ये हवाई पैकेज तैयार किया है.

इस पैकेज में यात्री पटाया में अलकजार शो, कोरल आईलैंड, नांग नूच ट्रॉपिकल गार्डन, जेम्स गैलरी, चाओ प्राया क्रूज और बैंकॉक में सिटी टूर, स्थानीय मंदिरों के दर्शन, सफारी वर्ल्ड और मरीन पार्क का भ्रमण कर सकेंगे.

आईआरसीटीसी की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि इस टूर पैकेज के यात्रियों के लिए लखनऊ से डायरेक्ट फ्लाइट द्वारा थाईलैंड और वापसी यात्री की व्यवस्था की गई है. इस हवाई यात्रा पैकेज में जाने आने का हवाई यात्रा, 3 सितारा होटल में ठहरने की व्यवस्था और खाने के लिए भारतीय खाने की व्यवस्था जिसमें ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर शामिल है.

ये भी पढ़ें- लखनऊः 'अपनी सेना को जानें' मेले में सैन्य हथियारों का प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details