उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

IRCTC ने लॉन्च किया हवाई यात्रा पैकेज, गुजरात की यात्रा करेंगे पर्यटक

By

Published : Mar 2, 2021, 8:59 PM IST

आईआरसीटीसी 23 मार्च से 27 मार्च तक स्टैच्यू ऑफ यूनिटी केवड़िया और अहमदाबाद भ्रमण के लिए हवाई यात्रा शुरू कर रहा है. इस यात्रा के दौरान अहमदाबाद में अक्षरधाम मंदिर, साबरमती आश्रम, साबरमती रिवर फ्रंट और केवड़िया में स्टैचू ऑफ यूनिटी एकता नर्सरी, जरवानी वॉटरफॉल, कैक्टस गार्डन, बटरफ्लाई पार्क एवं जंगल सफारी का भ्रमण कराया जाएगा.

पर्यटकों के लिए आईआरसीटीसी ने लांच किया हवाई यात्रा पैकेज
पर्यटकों के लिए आईआरसीटीसी ने लांच किया हवाई यात्रा पैकेज

लखनऊ: आईआरसीटीसी 23 मार्च से 27 मार्च तक स्टैच्यू ऑफ यूनिटी केवड़िया और अहमदाबाद भ्रमण के लिए हवाई यात्रा शुरू कर रहा है. चार रात और पांच दिन की हवाई यात्रा के दौरान यात्रियों को अहमदाबाद में दो रातें थ्री स्टार होटल और केवड़िया में दो रातें टेंट में ठहरने की व्यवस्था ब्रेक फास्ट, लंच एवं रात्रि भोज के साथ की गई है.

इन स्थानों की यात्रा, इतना किराया
आईआरसीटीसी के उत्तर क्षेत्र के चीफ रीजनल मैनेजर अनिल गुप्ता ने बताया कि इस यात्रा के दौरान अहमदाबाद में अक्षरधाम मंदिर, साबरमती आश्रम, साबरमती रिवर फ्रंट और केवड़िया में स्टैचू ऑफ यूनिटी एकता नर्सरी, जरवानी वॉटरफॉल, कैक्टस गार्डन, बटरफ्लाई पार्क एवं जंगल सफारी का भ्रमण कराया जाएगा. इस पैकेज के अंतर्गत दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य प्रति व्यक्ति 32,100 और तीन व्यक्तियों के साथ ठहरने का पैकेज मूल्य प्रति व्यक्ति 30,200 है. माता-पिता के साथ ठहरने पर प्रति बच्चे का पैकेज मूल्य बेड सहित 26,500 और बिना बेड 24,900 अलग से देना होगा.

इस तरह करा सकते हैं बुकिंग
उन्होंने बताया कि यात्रा की बुकिंग के लिए गोमती नगर स्थित पर्यटन भवन के आईआरसीटीसी कार्यालय या फिर आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com से ऑनलाइन बुकिंग कराई जा सकती है. लखनऊ कार्यालय के मोबाइल नंबर 82879308/09/10/11/12/13/14, 15 से जानकारी प्राप्त की जा सकती है. चीफ जनरल मैनेजर ने जानकारी दी है कि आईआरसीटीसी अन्य स्थानों के लिए अभी टूर पैकेज प्लान कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details