उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मोहनलालगंज से लापता हुआ मासूम, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका

By

Published : Feb 22, 2021, 7:32 AM IST

लखनऊ के मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र से एक 11 साल का मासूम संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया. परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की. 5 दिन हो चुके हैं और अभी तक मासूम का कुछ पता नहीं चल पाया है.

मोहनलालगंज पुलिस.
मोहनलालगंज पुलिस.

लखनऊ: 5 दिन पहले मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के फत्ते खेड़ा गांव में घर के बाहर खेल रहा 11 वर्षीय मासूम संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था. परिजनों ने पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर मासूम को तलाश करने के बजाय हाथ पर हाथ धरकर बैठ गई. अब तक मासूम के न मिलने से पीड़ित परिजन परेशान हैं और किसी अनहोनी की आशंका जता रहे हैं.

जानें पूरा मामला
मोहनलालगंज के फत्ते खेड़ा गांव में रहने वाले ओमप्रकाश का 11 वर्षीय बेटा प्रेम कुमार 17 फरवरी की शाम लगभग 4 बजे घर के बाहर खेलते-खेलते संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया. काफी खोजबीन के बाद भी बेटे का पता न चलने पर पीड़ित पिता ने देर रात मोहनलालगंज कोतवाली पहुंचकर इंस्पेक्टर से लिखित शिकायत कर लापता मासूम बेटे को तलाशने की गुहार लगाई. जिसके बाद भी पुलिस गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने की बजाए हाथ पर हाथ धरे बैठी है.

बता दें कि, मासूम को लापता हुए 5 दिन बीत चुके हैं. मासूम के अब तक न मिलने से पीड़ित परिजन किसी बड़ी अनहोनी की आशंका जता रहे हैं. पुलिस की लापरवाही से ग्रामीणों में भी आक्रोश व्याप्त है. पीड़ित पिता ओमप्रकाश ने उच्च अधिकारियों से शिकायत कर मासूम बेटे को तलाशने की गुहार लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details