उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Defence Expo: गोमती रिवर फ्रंट पर नौसेना और तटरक्षक बलों ने दिखाए साहसिक करतब

राजधानी लखनऊ में बुधवार को गोमती रिवरफ्रंट पर भारतीय नौसेना और भारतीय तटरक्षक बल के जवानों ने अपने अभियान का लाइव डेमो लोगों को दिखाया. लाइव डेमो देखकर लोग मंत्रमुग्ध रह गए.

By

Published : Feb 5, 2020, 8:46 PM IST

etv bharat
जवानों ने दिखाया अपने अभियान का लाइव डोमो.

लखनऊ: राजधानी में आयोजित डिफेंस एक्सपो के अंतर्गत गोमती रिवर फ्रंट पर नौसेना और तटरक्षक बलों के जवानों ने साहसिक और रोमांचकारी करतब दिखाए, जिसने लोगों का मन मोह लिया. हेलीकॉप्टर से आए मरीन कमांडो और अन्य जवानों ने पानी में डूबते हुए इंसानों को बचाने का साहसिक अभियान दिखाया.

जवानों ने दिखाया अपने अभियान का लाइव डोमो.


गोमती रिवरफ्रंट पर बुधवार को भारतीय नौसेना और भारतीय तटरक्षक बल के जवानों ने अपने अभियान का लाइव डेमो लोगों को दिखाया. जिसको देखकर लोग न सिर्फ रोमांचित हुए बल्कि नौसेना और तटरक्षक बल की शक्ति का एहसास भी लोगों को कराने का काम किया. इस दौरान भारतीय नौसेना और कोस्ट गार्ड की तरफ से तमाम अन्य तरह के भी अभियान चलाए गए, जिसे देखकर मंत्रमुग्ध हो गए.

इसे भी पढ़ें-रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट बनने के एलान से राम भक्त खुश: मनीष शुक्ला

जवानों का जोश और जुनून
भारतीय नौसेना और तटरक्षक बलों के जवानों ने डिफेंस एक्सपो के अंतर्गत राजधानी लखनऊ में आयोजित इस विशाल कार्यक्रम के माध्यम से अपनी ताकत का एहसास भी लोगों को कराया. इस अभियान में सेना के जवानों का जोश और जुनून भी देखने को मिला. जोश और जुनून को देखकर लोग उत्साहित हुए और सेना के जवानों का उत्साहवर्धन करने के लिए खूब तालियां बजाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details