उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: भारतीय वायुसेना ने की साहिबाबाद थाने पर फूलों की बारिश

गाजियाबाद में भारतीय वायु सेना के mi-17 हेलीकॉप्टर ने साहिबाबाद थाने पर फूलों की वर्षा की. फूलों की वर्षा का ये खूबसूरत नजारा काफी मनमोहक था. कोरोना योद्धा पुलिसकर्मियों पर हुई फूलों की वर्षा के बाद, गाजियाबाद एसएसपी ने वायु सेना का धन्यवाद किया है.

By

Published : May 3, 2020, 7:00 PM IST

etv bharat
भारतीय वायुसेना ने की साहिबाबाद थाने पर फूलों की बारिश

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गाजियाबाद में भारतीय वायु सेना के MI-17 हेलीकॉप्टर ने साहिबाबाद थाने पर फूलों की वर्षा की. हिंडन एयर बेस से MI-17 हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरी थी. फूलों की वर्षा का ये खूबसूरत नजारा काफी मनमोहक था. कोरोना योद्धा पुलिसकर्मियों पर हुई फूलों की वर्षा के बाद, गाजियाबाद एसएसपी ने वायु सेना का धन्यवाद किया है.

भारतीय वायुसेना ने की साहिबाबाद थाने पर फूलों की बारिश
पुलिसकर्मी दिन रात मेहनत कर रहे हैं और हॉटस्पॉट एरिया में उनकी ड्यूटी और भी ज्यादा मुश्किल साबित हो रही है. ऐसे में देश लगातार पुलिसकर्मियों का सम्मान कर रहा है. वहीं भारतीय वायु सेना की तरफ से मिले इस सम्मान के बाद पुलिसकर्मियों का हौसला और ज्यादा बढ़ गया है.

जिले के कप्तान ने तुरंत वायु सेना को धन्यवाद किया. जिस समय फूलों की वर्षा हो रही थी, उस समय पूरे थाने के इर्द-गिर्द फूलों की खुशबू महसूस की जा रही थी. इस सम्मान से पुलिसकर्मी काफी खुश हैं.

एसएसपी गाजियाबाद ने कहा है कि हम इसे आशीर्वाद और शुभकामनाओं की वर्षा मान रहे हैं. उन्होंने कहा कि एयरफोर्स के एयर वॉरियर्स ने जो कोरोना वॉरियर्स को सम्मान दिया है. इस पुष्प वर्षा से गाजियाबाद पुलिस भविष्य में और ज्यादा मेहनत करने के लिए प्रेरित हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details