उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊः युवा महोत्सव में देश के पहले फीमेल रॉक बैंड ने बांधा समां

By

Published : Jan 15, 2020, 10:51 PM IST

राजधानी लखनऊ में आयोजित युवा महोत्सव के चौथे दिन फीमेल रॉक बैंड ने अपनी धाक जमाई. प्रस्तुति के जरिए इस बैंड ने संदेश दिया कि महिलाएं किसी से भी कम नहीं हैं.

etv bharat
युवा महोत्सव में फीमेल रॉक बैंड.

लखनऊ: प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चल रहे 23वें ईश्वर राष्ट्रीय युवा उत्सव का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. उत्सव के चौथे दिन भी लोग बढ़-चढ़कर यहां पहुंचे. यहां सुबह 10 बजे से देर शाम तक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. बुधवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम में देश के पहले 'फीमेल रॉक बैंड मेरी जिंदगी' ने प्रस्तुति देकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया.

युवा महोत्सव में फीमेल रॉक बैंड.

उत्सव के चौथे दिन फीमेल रॉक बैंड ने जमाई धाक
इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में चल रहे 23वें राष्ट्रीय युवा उत्सव को सभी लोगों ने सराहा है. बुधवार को 'फीमेल रॉक बैंड मेरी जिंदगी' ने प्रस्तुति दी तो लोगों ने जमकर तालियां बजाकर फीमेल रॉक बैंड का जोश बढ़ाया.

महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा दे रहा है बैंड
महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा दे रहा यह 'फीमेल रॉक बैंड मेरी जिंदगी' एक नई इबारत लिख रहा है. बैंड की मुख्य संचालिका जया तिवारी ने इस कार्यक्रम को प्रस्तुत किया. उन्होंने अपने गीत के जरिए महिला सचित्र सशक्तिकरण को पेश किया.

गीत सुनकर झूमने पर मजबूर हुए लोग
महिला रॉक बैंड की गीत सुनने पर उत्सव में मौजूद लोग झूमने पर मजबूर हो गए. इस गीत के जरिए महिलाओं को संदेश दिया गया कि वह किसी से कम नहीं हैं, महिलाएं हर क्षेत्र में आगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details