उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सोनू सूद के पार्टनर अनिल सिंह के ठिकानों पर भी आयकर का छापा

राजधानी लखनऊ में अभिनेता सोनू सूद के सहयोगी और एपीसीओ कंपनी के मालिक के घर पर भी आयकर विभाग ने छापा मारा है. टैक्स चोरी के शक में यह कार्यवाही की जा रही है.

By

Published : Sep 15, 2021, 8:54 PM IST

आयकर विभाग.
आयकर विभाग.

लखनऊ: फिल्म अभिनेता सोनू सूद और उनके सहयोगियों पर देश के अलग-अलग हिस्सों में इनकम टैक्स की ओर से छापा मारकर जांच पड़ताल की जा रही है. इसी क्रम में लखनऊ में एक्सप्रेस वे बनाने वाली कार्यदाई संस्था के संचालक और सोनू सूद के सहयोगी अनिल सिंह के ठिकानों पर आयकर का सर्वे हुआ है. विभूतिखण्ड स्थित अनिल सिंह के घर और दफ्तर पर आयकर विभाग की टीम की ओर से कार्यवाही जारी है. आयकर विभाग अभी तक इस सम्बंध में कोई औपचारिक जानकारी नहीं दी है.

बता दें कि ठेकेदार अनिल सिंह की एपीसीओ कंपनी प्रदेश में कई एक्सप्रेस वे का निर्माण कर रही है. अनिल सिंह एपीसीओ कंपनी पूरे देश में कारोबार करती है. पूर्वांचल एक्सप्रेस वे भी एपीसीओ कंपनी काम कर रही है. अनिल सिंह का आवास और दफ्तर विभूति खंड में है, जहां छापा मारा गया है. गौरतलब है कि इससे पहले अभिनेता सोनू सूद के ठिकानों पर भी आयकर विभाग की ओर से सर्वे हुआ है. यह कार्यवाही करोड़ों की टैक्स चोरी की आशंका में की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-सोनू सूद के घर पहुंची आयकर विभाग की टीम

बता दें कि अभिनेता सूद कोविड-19 की वजह से लागू राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन में प्रवासी कामगरों को उनके घर पहुंचने में मदद कर राष्ट्रीय चर्चा में आए थे. वहीं, हाल ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार ने 48 वर्षीय सूद को 'देश का मेंटर' कार्यक्रम के तहत आम आदमी पार्टी सरकार का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details