उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: रिटायर्ड आईएएस नेतराम और गाढ़ा भंडार के 12 ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा

इनकम टैक्स की दिल्ली टीम ने मंगलवार को लखनऊ से लेकर दिल्ली तक 12 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की. बसपा सरकार में कद्दावर आईएएस अधिकारी रहे नेतराम और व्यापारिक प्रतिष्ठान गाढ़ा भंडार के मालिकों के ठिकानों पर इनकम टैक्स की टीम ने छापेमारी की.

By

Published : Mar 12, 2019, 8:07 PM IST

आयकर विभाग की टीम ने 12 ठिकानों पर छापेमारी की.

लखनऊ: वित्तीय वर्ष के आखिरी महीने में इनकम टैक्स की टीम ने ताबड़तोड़ छापेमारी की है. दिल्ली से लखनऊ तक इनकम टैक्स की टीम ने 12 ठिकानों पर छापेमारी की.इस बार इनकम टैक्स के निशाने पर व्यापारिक प्रतिष्ठान गाढ़ा भंडार और मायावती सरकार में प्रमुख सचिव रहे नेतराम थे.

आयकर विभाग की टीम ने 12 ठिकानों पर छापेमारी की.


इनकम टैक्स की टीमों ने रिटायर्ड आईएएस नेतराम के दिल्ली स्थित आवास से लेकर लखनऊ तक छापेमारी की.नेतराम के गोमतीनगर स्थित आवास के साथ गोमती नगर विपुल खंड की एसबीआई शाखा में दो बैंक लॉकरो को भी सीज किया गया है.


यह बैंक लॉकर नेतराम और उनकी बेटी के नाम पर है.नेतराम उत्तर प्रदेश की बसपा सरकार में साल 2007 से 2012 तक मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव पद पर थे. बसपा सरकार में पावर ग्रिड के 1410 करोड़ के ठेके में पारीक्षा थर्मल पावर प्लांट को मिले ठेके में भी नेतराम का नाम आया था.


इनकम टैक्स की टीम ने लखनऊ के बड़े व्यापारिक प्रतिष्ठान गाढ़ा भंडार पर भी छापेमारी की. टीम ने गाढ़ा भंडार के अमीनाबाद स्थित शोरूम और स्टेशन रोड स्थितविष्णु बल्लभ रस्तोगी के कोठी पर भी छापेमारी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details