उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राजधानी पुलिस का 'ऑपरेशन-420' जारी, 9 आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 1, 2019, 7:14 PM IST

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में ठग और जालसाजों पर शिकंजा के लिए एसएसपी कलानिधि नैथानी के नेतृत्व में 'ऑपरेशन-420' चलाया जा रहा है. इसके तहत 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

जानकारी देते एसएसपी कलानिधि नैथानी.

लखनऊ: राजधानी में ठग और जालसाजों के खिलाफ 'ऑपरेशन-420' चलाया जा रहा है. मंगलवार को राजधानी पुलिस ने एक ही दिन में नौ अभियुक्तों को गिरफ्तार किया. यह सभी अभियुक्त लोगों से जमीन, मकान, नौकरी और विदेश भेजने के नाम पर ठगी के आरोपी हैं.

जानकारी देते एसएसपी कलानिधि नैथानी.

आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि राजधानी में 'ऑपरेशन-420' चलाया जा रहा है. इस ऑपरेशन के तहत ठग और जालसाज किस्म के लोगों के ऊपर कार्रवाई की जा रही है. इस दौरान एसएसपी ने कहा की भोली-भाली जनता से ठगी व जालसाजी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. इसके लिए अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि धोखाधड़ी करने वाले अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए एसएसपी कलानिधि नैथानी ने 'ऑपरेशन-420' शुरू करने का एलान किया था. इस अभियान के तहत नौकरी व सरकारी टेंडर दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इस अभियान के तहत ऐसे लोगों को चिन्हित किया जा रहा है. यदि कोई संगठित होकर अपराध कर रहे हैं तो उनके खिलाफ गैंगस्टर तक की कार्रवाई की तैयारियां हो रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details