उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: दबंगों ने युवक को अगवा कर बंधक बनाकर पीटा

यूपी की राजधानी लखनऊ के तालकटोरा थाना क्षेत्र में एक युवक को दंंबगों द्वारा अगवा कर बंधक बनाकर पिटाई करने का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है.

By

Published : Oct 14, 2019, 10:08 AM IST

लखनऊ में युवक को बंधक बनाकर पीटा.

लखनऊ:राजधानी के तालकटोरा इलाके में दबंगों ने युवक को अगवा कर पांच घंटे तक बंधक बनाकर पिटाई की. यही नहीं दबंगों ने युवक के शरीर के नाजुक अंगों पर पेट्रोल डालकर पीटा और वीडियो रिकॉर्डिंग कर उसे फेसबुक पर वायरल कर दिया. दबंगों के चंगुल से छूटकर युवक किसी तरह जान बचाकर अपने घर पहुंचा.

मामले की जानकारी देता पीड़ित युवक.

कुछ देर बाद उसकी पिटाई का वीडियो फेसबुक पर वायरल होने की जानकारी मिली, जिसके बाद युवक ने इसकी जानकारी तालकटोरा पुलिस को दी. पुलिस ने इस मामले में कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: पुष्पेंद्र यादव मामला: साजिश या एनकाउंटर, यूपी पुलिस पर उठे सवाल

ऐशबाग के मालवीय नगर थाना बाजार खाला निवासी पीड़ित युवक सलेमपुर पतोरा स्थित शहीद भगत सिंह कॉलेज में बीए का छात्र है. वह नवरात्र के आखिरी दिन सात अक्टूबर को मवैया स्थित दुर्गा मंदिर पर दर्शन के लिए गया था. तभी मवैया निवासी छोटू रहीम और उसका दोस्त राजाजीपुरम सेक्टर 13 निवासी शगुन तमंचा सटाकर अपनी बाइक पर बैठाकर उसे अगवा कर लिया.

ये भी पढ़ें:शिया वक्फ बोर्ड करेगा बड़ा खुलासा, सीबीआई जांच की जद में आएंगे कई बड़े नाम

मवैया पुल के नीचे छोटू और सब उनके अन्य साथी इसराइल, प्रदुमन व समद अपनी कार लेकर पहले से खड़े थे. पुल के नीचे ले जाने के बाद दबंगों ने युवक को अपनी कार में बैठा लिया और राजाजीपुरम के ए ब्लाक निवासी इसराइल के घर में बंधक बना लिया. उसे 11 बजे रात से सुबह के 4 बजे तक बेसमेंट में बंधक बनाकर रखा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details