उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा मुख्यालय पर महत्वपूर्ण बैठक, आगामी रणनीति और जिला संगठन के चुनाव पर होगी चर्चा

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में आज यूपी भाजपा मुख्यालय पर पार्टी पदाधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई है. बैठक में आगामी कार्यक्रमों और जिला संगठन के होने वाले चुनाव को लेकर चर्चा होगी.

By

Published : Nov 15, 2019, 11:41 AM IST

आज भाजपा मुख्यालय पर महत्वपूर्ण बैठक.

लखनऊ: यूपी भाजपा मुख्यालय पर पार्टी पदाधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई है. इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल सहित सभी प्रदेश पदाधिकारी हिस्सा लेंगे. बैठक में आगामी कार्यक्रमों और जिला संगठन के होने वाले चुनाव को लेकर चर्चा होगी. प्रदेश के बीजेपी संगठन के सभी जिला चुनाव अधिकारी और जिला सह चुनाव अधिकारी बैठक में बुलाए गए हैं.

आज भाजपा मुख्यालय पर महत्वपूर्ण बैठक.

भारतीय जनता पार्टी के संगठन चुनाव के अंतर्गत जिला इकाइयों के चुनाव होने हैं और जिला अध्यक्षों का निर्वाचन कराया जाना है. इसी कड़ी में बीजेपी के प्रदेश नेतृत्व ने आज बैठक बुलाई है. जिला संगठन के होने वाले चुनाव को लेकर पार्टी के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल सभी चुनाव अधिकारी से चर्चा करेंगे और जिलाध्यक्षों के चुनाव में पूरी पारदर्शिता बरते जाने को लेकर दिशा-निर्देश जारी करेंगे.

जिलाध्यक्ष चुनाव को लेकर बैठक
बीजेपी संगठन चुनाव के अंतर्गत इससे पहले मंडल इकाइयों के चुनाव संपन्न कराए गए थे. वहीं इससे पहले बूथ समितियों के निर्वाचन कराए गए थे. अब जिला इकाइयों के चुनाव कराए जाने हैं और बीजेपी संगठन के जिलाध्यक्ष चुनाव को लेकर आज बैठक में चर्चा होगी और तारीख भी तय की जाएगी.

इस महत्वपूर्ण बैठक में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल सहित सभी महत्वपूर्ण पदाधिकारी शिरकत करेंगे और जिलाध्यक्षों के होने वाले चुनाव को लेकर अंतिम रूपरेखा तैयार करते हुए दिशा-निर्देश जारी किए जाएंगे. इसके अलावा बैठक में आगामी दिनों में होने वाले कार्यक्रम और कुछ अन्य अभियानों को लेकर बीजेपी चर्चा कर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details