उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: IMA ने लिखा डीएम को पत्र, सील अस्पताल खोलने की मांग

By

Published : Apr 17, 2020, 5:07 AM IST

यूपी के लखनऊ में IMA ने सील किए गए निजी अस्पताल और डायग्नोस्टिक सेंटर्स को दोबारा शुरू करने के लिए जिलाधिकारी को पत्र लिखा हैं. इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. रमा श्रीवास्तव ने बताया मरीजों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

etv bharat
सील हुए अस्पताल और डायग्नोस्टिक सेंटर खोलने की मांग

लखनऊ: लगातार निजी अस्पताल और डायग्नोस्टिक सेंटर्स में कोरोना संदिग्ध मरीजों के मिलने पर इमारतों को सील किया गया है. सील करने के बाद इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने जिलाधिकारी और मुख्य चिकित्सा अधिकारी को पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने अस्पतालों और डायग्नोस्टिक सेंटर को दोबारा शुरू करने का अनुरोध किया है.

सील हुए अस्पताल और डायग्नोस्टिक सेंटर खोलने की मांग
मरीजों को हो रही मुश्किलेंइंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. रमा श्रीवास्तव ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते निजी अस्पताल क्लीनिक और डायग्नोस्टिक सेंटर्स के डॉक्टर्स और स्वास्थ्य कर्मचारियों में पहले से ही भय व्याप्त है. ऐसे में इन अस्पतालों और डायग्नोस्टिक सेंटर्स में किसी कोरोना संदिग्ध के आ जाने के बाद उस अस्पताल को सील कर देने से कई मुश्किलें खड़ी हो रही है.
सील हुए अस्पताल और डायग्नोस्टिक सेंटर खोलने की मांग

सील अस्पताल को खोलने की दे अनुमति
डॉ. श्रीवास्तव ने बताया कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की ओर से हमने जिला अधिकारी और मुख्य चिकित्सा अधिकारी को पत्र लिखकर यह अनुरोध किया है कि निजी अस्पतालों को सील करने के बजाय उन्हें सैनिटाइज करने के बाद मरीजों के इलाज की अनुमति दी जाए.

प्राइवेट अस्पतालों के बने नोडल सेंटर

निजी अस्पतालों के लिए नोडल सेंटर बना दिया जाए ताकि यदि कोई कोरोना संक्रमित मरीज निजी अस्पतालों में आता है तो वह उन्हें नोडल सेंटर पर भेज सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details