उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 2, 2020, 6:35 PM IST

Updated : Jan 2, 2020, 9:17 PM IST

ETV Bharat / state

नोएडा SSP के वायरल वीडियो मामले में आईजी रेंज मेरठ आलोक सिंह की निगरानी में होगी जांच

नोएडा एसएसपी वैभव कृष्ण का वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले की जांच आईजी रेंज मेरठ आलोक सिंह की निगरानी में होगी. जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई तय होगी. वहीं इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वह गोपनीय रिपोर्ट तलब की है जिसकी चर्चा एसएसपी नोएडा ने की है.

etv bharat
एसएसपी वैभव कृष्ण.

लखनऊ: नोएडा एसएसपी वैभव कृष्ण का वीडियो वायरल होने के बाद अब इस पूरे मामले की जांच आईजी रेंज मेरठ आलोक सिंह की निगरानी में होगी. आईजी रेंज की रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई तय की जाएगी. वहीं वीडियो सामने आने के बाद वैभव कृष्ण की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर की जांच एसपी हापुड़ करेंगे. बुधवार को एसएसपी नोएडा वैभव कृष्ण का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद नोएडा पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

वायरल वीडियो मामले की होगी जांच.

अब इस वीडियो प्रकरण की जांच आईजी रेंज मेरठ आलोक सिंह की निगरानी में होगी. जांच की रिपोर्ट के आधार पर तय होगा कि वैभव कृष्ण पर कार्रवाई होनी है या नहीं. इसी के साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उस गोपनीय रिपोर्ट को तलब किया है, जिसकी चर्चा वैभव कृष्ण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही थी.

वीडियो वायरल होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर वैभव कृष्ण ने जानकारी दी थी कि नोएडा में चल रहे अपराधियों के गैंग व विभाग के भ्रष्टाचार को लेकर एक गोपनीय रिपोर्ट मुख्यमंत्री कार्यालय भेजी गई थी. वैभव कृष्ण का कहना है कि इसी रिपोर्ट के बाद साजिश के तहत उनका फेक वीडियो बनाकर वायरल किया गया है. आईजी रेंज इस बात की भी जांच करेंगे कि वीडियो का सोर्स क्या है? और इसकी क्या सच्चाई है?

ये भी पढ़ें-कोटा में बच्चों की मौत पर सीएम योगी ने जताया दुख, गहलोत सरकार को बताया गैर जिम्मेदार

वैभव कृष्ण के वायरल वीडियो के बयान के आधार पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उस रिपोर्ट को तलब किया है, जिसका जिक्र वैभव कृष्ण ने करते हुए कहा था कि नोएडा में अपराधियों के संगठन व पुलिस में व्याप्त भ्रष्टाचार के संदर्भ में एक रिपोर्ट मुख्यमंत्री कार्यालय भेजी गई है. इस मामले के बीच उस रिपोर्ट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ध्यान गया है और मुख्यमंत्री ने इस रिपोर्ट को पेश करने के निर्देश जारी किए हैं.

Last Updated : Jan 2, 2020, 9:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details