उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव गैंगरेप मामला: IG प्रवीण कुमार ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा-दोषियों को सजा दिलाना पहली प्राथमिकता

By

Published : Dec 5, 2019, 7:36 PM IST

Updated : Dec 5, 2019, 7:57 PM IST

उन्नाव में रेप पीड़िता को जलाए जाने के मामले पर गुरुवार को उत्तर प्रदेश के आईजी कानून व्यवस्था प्रवीण कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि घटना में पांच आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है, जिन्हें जल्द से जल्द सजा दिलवाएंगे.

etv bharat
उन्नाव गैंगरेप मामले में आईजी प्रवीण कुमार ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस.

लखनऊ:उन्नाव में रेप पीड़िता को जलाए जाने के मामले पर गुरुवार को उत्तर प्रदेश के आईजी कानून व्यवस्था प्रवीण कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि मामले में पांच लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. पीड़िता परिवार ने जो एफआईआर दी थी, जिस पर मुकदमा दर्ज किया गया है. बता दें कि यूपी के उन्नाव में आग के हवाले की गई दुष्कर्म पीड़िता 90 फीसदी तक जल गई है और उसकी हालत बेहद गंभीर है.

उन्नाव गैंगरेप मामले में आईजी प्रवीण कुमार ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस.

आईजी प्रवीण कुमार ने कहा कि पीड़िता ने जो बयान दिए उसके आधार पर पांच आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. पुलिस की प्राथमिकता है कि सबूतों के आधार पर हम आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाएं.

उन्होंने कहा कि इस मामले को पुलिस महानिरीक्षक (लखनऊ रेंज) संभाल रहे हैं, जिसमें तेजी से कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी. उन्होंने कहा कि पीड़िता की तहरीर पर तत्परता से कार्रवाई की जा रही है. साथ ही कहा कि हमारा उद्देश्य यह है कि इस मामले में कोई भी दोषी न बचने पाए. साक्ष्यों के आधार पर हम आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाएंगे.

Last Updated : Dec 5, 2019, 7:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details