उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नशे में धुत पति ने किया पत्नी का मर्डर

राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में पति-पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद पति ने पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : May 23, 2021, 6:14 PM IST

Sushant Golf City Station
सुशांत गोल्फ सिटी

लखनऊ: राजधानी के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के लाया पुरवा गांव में पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया. इसके बाद नशे में धुत पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. सुबह आस-पड़ोस के रहने वालों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.


पति के शराब पीने को लेकर घर में हुआ था विवाद
सुशांत गोल्फ सिटी इलाके के लाया पुरवा गांव में संजय अपनी पत्नी मंजू के साथ झोपड़पट्टी में रहता था. शनिवार देर रात संजय शराब के नशे में धुत होकर आया, जिसे लेकर पति-पत्नी का आपस में विवाद शुरू हो गया. इस दौरान पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद पत्नी मंजू अचेत होकर जमीन पर गिर गई. नशे में धुत संजय आराम से सो गया. सुबह जब मंजू झोड़पी से बाहर नहीं निकली तो आस-पड़ोस के लोगों ने जानकारी की तो इस हत्या की जानकारी हुई. इसी दौरान आस-पड़ोस के रहने वालों ने पुलिस कंट्रोल रूम 112 पर इसकी सूचना दी. आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

लोहे की रॉड से हमला कर उतारा मौत के घाट
इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी विजयेंद्र कुमार सिंह के मुताबिक पति-पत्नी दोनों नशे के आदि थे. बीती रात दोनों के बीच काफी विवाद हुआ था. दोनों के बीच घरेलू कलह को लेकर हुआ विवाद काफी बढ़ गया. इसमें संजय ने घर में रखी हुई लोहे की रॉड से पत्नी के सिर पर हमला कर दिया. इस हमले से पत्नी अचेत होकर जमीन पर गिर गई थी. इससे उसकी मौत हो गई. इंस्पेक्टर ने बताया कि मंजू की शादी लगभग 10 साल पहले संजय से हुई थी. महिला का 7 साल का एक बेटा है.

इसे भी पढ़ें : कोरोना महामारी ने बदल दिया अंतिम संस्कार का नियम, हिंदू-इसाई समुदाय अपना रहे ये तरीका

ABOUT THE AUTHOR

...view details