उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बेरहम पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर सड़क पर यूं घसीटा... पुलिस से बताई ये बात

कोटा में नृशंस हत्या का मामला सामने आया है. यहां पर पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. हत्या के बाद पति थाने में जाकर बोला, मैंने अपनी पत्नी को मार दिया. बता दें, यह घटना रामपुरा कोतवाली की है.

By

Published : Jun 2, 2021, 7:39 AM IST

कोटा रामपुर न्यूज
कोटा रामपुर न्यूज

कोटा.रामपुरा कोतवाली में पति ने पत्नी की नृशंस हत्या कर दी. पति घटना के बाद अपनी पत्नी को घसीटता हुआ सड़क पर ले आया. उसके बाद खुद ही थाने जाकर कहा, मैंने अपनी पत्नी को मार दिया है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. वहीं पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला रामपुरा इलाके के भाटापाड़ा में रहती थी. मंगलवार को किसी बात को लेकर उसके पति से उसका विवाद हो गया. उसके पति पिंटू ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और गर्दन सहित कई जगह पर वार किए. उसके बाद पति उसे घर से बाहर निकालते हुए सड़क पर ले आया और वही छोड़कर रामपुरा कोतवाली थाने पहुंच गया. जहां पर उसने पुलिसकर्मियों से कहा, वह पत्नी की हत्या करके आया है.

घटना के बाद रामपुरा इलाके और आसपास रहने वाले पड़ोसियों में हड़कंप मच गया. इस वीडियो में साफ दिख रहा है, हत्यारा पिंटू अपनी पत्नी को घसीटता हुआ घर के बाहर जा रहा है और उसके हाथ में कुल्हाड़ी भी है. जब आसपास के लोग उसे रोकने की कोशिश करते हैं, तो वह उन्हें डरा भी रहा है.

यह भी पढ़ें:नर्सिंग केयर ने मोबाइल के जरिए कैसे ठगे 4 लाख रुपए, जानिए

वहीं पिंटू के पड़ोसियों का कहना है, उसके घर में से काफी देर से चीखने और चिल्लाने की आवाज आ रही थी. विवाद बढ़ता रहा तो पिंटू ने घर में ही कुल्हाड़ी से पत्नी पर हमला कर दिया. बाद में उसे घर से बाहर लेकर आया. उस दौरान उसके घर में पिंटू का छोटा भाई और उसकी पत्नी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें:चित्तौड़गढ़: एक दिन में दुष्कर्म के 3 मामले दर्ज

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसे एमबीएस अस्पताल में ले जाया गया. जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद उसके शव को एमबीएस मोर्चरी में शिफ्ट करवा दिया है. घटना की जानकारी मिलने पर सीमा का भाई प्रदीप और अन्य परिजन भी मौके पर पहुंचे. जहां पर उन्होंने कहा, पिंटू उसके साथ लंबे समय से मारपीट कर रहा था. सीमा उसके पीहर में आई थी और जब वापस गई, तो यही सूचना उन्हें मिली कि पिंटू ने उसकी हत्या कर दी है. पिंटू आदतन अपराधी है, पहले भी वह एक दूसरे मामले में सजा काट कर आया है. उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details