उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नौकरी दिलाने के बहाने महिला के साथ पति के दोस्त ने किया रेप, गिरफ्तार

By

Published : Nov 21, 2022, 12:29 PM IST

राजधानी के अलीगंज में करीब चार माह पहले एक महिला ने दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़िता का आरोप था कि उसके पति के दोस्त (Husband friend raped woman) ने नौकरी दिलाने के नाम पर उसके साथ उसी के घर पर दुष्कर्म किया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : राजधानी के अलीगंज में करीब चार माह पहले एक महिला ने दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़िता का आरोप था कि उसके पति के दोस्त (Husband friend raped woman) ने नौकरी दिलाने के नाम पर उसके साथ उसी के घर पर दुष्कर्म किया था. चार माह बाद पुलिस ने आरोपी आकाश गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया.

इन्दिरानगर पुलिस के मुताबिक नौकरी लगवाने के नाम पर महिला के साथ दुष्कर्म के आरोपी हरिहरनगर निवासी आकाश गुप्ता (24) को गिरफ्तार किया गया है. पीड़िता ने करीब चार माह पहले मुकदमा दर्ज कराया था कि उनके पति ऑटो चालक हैं. पति के दोस्त आकाश का घर आना जाना था. इसी बीच उसने नौकरी लगवाने का झांसा दिया. इस बीच घर पर अकेला पाकर आकाश ने दुष्कर्म किया. आरोप है कि नौकरी के नाम पर बाहर ले जाकर भी महिला के साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद पीड़ित ने अलीगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.


इंस्पेक्टर इंदिरानगर छत्रपाल सिंह (Inspector Indiranagar Chhatrapal Singh) के मुताबिक, आरोपित आकाश को फतहापुरवा से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी आकाश ने अपने दोस्त की पत्नी के साथ नौकरी दिलाने के नाम पर दुष्कर्म किया था, जिसके बाद से वह फरार चल रहा था. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगी हुई थीं.

यह भी पढ़ें : मामूली विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

ABOUT THE AUTHOR

...view details