उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रेमिका की डिमांड से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या, पत्नी ने लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप, गिरफ्तार

गाजीपुर थाना पुलिस ने एक युवती को गिरफ्तार किया है. युवती पर आरोप था कि उसने एक शादीशुदा व्यक्ति को अपने प्यार के जाल में फंसाकर ब्लैकमेल किया. महंगे सामानों की डिमांड के चलते युवक ने जान दे दी.

By

Published : Nov 30, 2022, 9:32 PM IST

ो

लखनऊ : गाजीपुर थाना पुलिस ने एक युवती को गिरफ्तार किया है. युवती पर आरोप था कि उसने एक शादीशुदा व्यक्ति को अपने प्यार के जाल में फंसाकर ब्लैकमेल किया. महंगे सामानों की डिमांड के चलते युवक ने जान दे दी. जिसके बाद मृतक की पत्नी ने युवती के खिलाफ थाने पर शिकायत दर्ज कराई है.


प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक महिला ने बीते दिनों गाजीपुर थाने पर एक युवती आलिया निवासी सआदतगंज (प्रेमिका) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. महिला का आरोप था कि उसके पति को आलिया ने पहले तो अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर बार बार पति को काॅल कर ब्लैकमेल किया. महिला का आरोप था कि ब्लैकमेल के जरिए उसने पति से काफी पैसे ऐंठे, साथ ही कीमती सामान भी लिया. बार बार मांग करने पर पति ने परेशान होकर अपनी जान दे दी, जिसके बाद उसको घटना की जानकारी हुई और थाने पर शिकायत दर्ज कराई.

इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह ने बताया कि बीते दिनों एक महिला ने युवती (प्रेमिका) के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई थी. महिला का आरोप था कि युवती ने प्रेम जाल में फंसाकर उसके पति को ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठे, जिससे तंग आकर उसके पति ने आत्महत्या कर ली. जिसकी शिकायत पर आरोपी युवती को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें : लोहिया अस्पताल में लगाई गई आईडी नेट मशीन, जल्द होगी शुरू, जानिए कौन सी होगी जांच

ABOUT THE AUTHOR

...view details