उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पत्नी की हत्या कर पति ने लगाई फांसी, जानें क्या रही वजह

लखनऊ (lucknow) में पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली. पुलिस ने दोनों शवों को पीएम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Nov 17, 2021, 5:17 PM IST

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ: राजधानी में एक परिवार की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं. गृहप्रवेश की पार्टी के बाद अचानक पति-पत्नी के बीच इस कदर विवाद बढ़ा कि पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा. इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. मृतकों की शिनाख्त श्याम सुंदर मिश्र और साधना मिश्र के रूप में हुई है. इनके दो बच्चे हैं. पुलिस ने दोनों शवों को पीएम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

गौरतलब है कि गोमतीनगर विस्तार के खरगापुर इलाके में बीती रात तीन मंजिला घर में गृहप्रवेश की पार्टी थी. पूरा घर फूलों और झालरों से सजाया गया था. पार्टी में रिश्तेदारों के साथ पड़ोसी भी पहुंचे थे.

देर रात पार्टी खत्म होने के बाद श्यामसुंदर पत्नी के साथ अपने कमरे में सोने चला गया. जब सुबह हुई तो कमरे में श्याम सुंदर और उसकी पत्नी मृत अवस्था में मिले.

इसे भी पढ़ेःलखनऊ: पति ने पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर खुदकुशी की, जांच में जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. प्राथमिकी पड़ताल में पुलिस ने दोनों शवों के निरीक्षण में पाया कि साधना जमीन पर मृत अवस्था में पड़ी थी और श्याम सुंदर का शव फंदे से लटका हुआ था. पत्नी के गले पर खिंचाव के निशान भी मिले.

पुलिस का कहना है कि किसी विवाद के चलते पहले श्याम ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या की. बाद में सुसाइड कर ली. पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया है. परिजन भी यही बोल रहे है कि उन्हें जानकारी हुई तो समझ नहीं आया कि आखिर ये क्या हो गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है. लिहाजा पुलिस भी मामले की पड़ताल में जुटी है. बताया जाता है कि श्याम सुंदर पार्टी के दौरान डीजे पर थिरक रहे थे. इसी दौरान पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद इतनी बड़ी घटना सामने आई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details