उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रिटायर्ड सीओ के घर चोरी, 4 चोर गिरफ्तार

राजधानी लखनऊ में रिटायर्ड सीओ के बंद घर को चोरों ने निशाना बना डाला. पुलिस ने शातिर चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Jan 1, 2021, 10:15 PM IST

पीजीआई थाना.
पीजीआई थाना.

लखनऊ:राजधानी के आशियाना में रिटायर्ड सीओ के घर में चोरी करने वाले शातिरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए 4 चोरों ने बीते दिनों वारदात को अंजाम दिया था.

बंद घरों को बनाते थे निशाना
पकड़े गए चोरों ने बीते दिनों आशियाना थाना क्षेत्र में रिटायर्ड सीओ के घर से सोने-चांदी के आभूषण चुराए थे. इस संबंध में आशियाना थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था. पीजीआई थाना प्रभारी को मुखबिर ने सूचना दी कि कुछ लोग मूर्ति लेकर जा रहे है. पुलिस ने सूचना के आधार पर घेराबंदी करके लोगों को रोक लिया. पकड़े गए चोरों के पास से 11 पीली धातु, दो कड़ा पीली धातु की मूर्ति बरामद की और 900 रुपये नकद मिले. पकड़े गए चोरों का नाम राहिल उर्फ लंगड़ा, रघुवीर पांडे और अब्दुल शराफत है. सभी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है.

ये आरोपी पकड़े गए
पीजीआई थाना प्रभारी आशीष कुमार द्विवेदी ने बताया कि पकड़े गए इन चोरों ने बीते दिनों एक रिटायर्ड सीओ के बंद घर में चोरी की थी. चोर बंद घरों को अपना निशाना बनाते थे. पकड़े गए आरोपियों की पहचान शराफत मियां, राहिल उर्फ लंगड़ा, रघुवीर और अब्दुल के रूप में हुई है. इनका एक साथी अभी पकड़ से बाहर है. उसका नाम संतोष कुमार बताया जा रहा है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details