उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 20, 2020, 7:54 PM IST

Updated : Mar 21, 2020, 1:46 AM IST

ETV Bharat / state

लखनऊः होटल ताज को अस्थाई रूप से किया गया बंद

hotel taj lucknow.
होटल ताज को अस्थाई रूप से किया गया बंद

19:46 March 20

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखकर प्रशासन अलर्ट है. वहीं इसके चलते राजधानी लखनऊ स्थित होटल ताज को अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया है. साथ ही जिलाधिकारी ने कहा कि इस आदेश को नहीं मानने पर होटल ताज के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

होटल ताज को अस्थाई रूप से किया गया बंद

लखनऊः देश भर में कोरोना वायरस का कहर जारी है, जिसके चलते राजधानी स्थित होटल ताज को अस्थाई रूप से बंद किया गया है. प्रशासन के अगले आदेश तक ताज होटल बंद रहेगा. वहीं कोरोना वायरस को लेकर सरकारी अमला अलर्ट मोड पर आ गया है.

होटल ताज अनिश्चितकाल के लिए बंद
राजधानी के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने शुक्रवार को कोरोना मामले को लेकर कई आदेश जारी किए, जिसमें सबसे बड़ा मामला होटल ताज को अनिश्चितकालीन काल के लिए बंद करने का है. उन्होंने आदेश जारी करते हुए कहा कि कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, इसलिए जिला प्रशासन ने होटल ताज को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया है और इसके आदेश तुरंत प्रभावी होगा. कार्रवाई आदेश जारी करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि इस आदेश को अगर नहीं माना जाएगा, तो होटल ताज के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-कोरोना का असर: हरकत में आया पुलिस प्रशासन, एक्टिव मोड में रैपिड एक्शन टीम

कई इलाकों को भी सील करने का आदेश
वहीं डीएम ने शहर के कई इलाकों को भी सील करने के आदेश दिए. आदेश के तहत इन इलाकों में जरूरत की दुकान खुली रहेंगी, लेकिन सभी दुकानें बंद रहेंगी. देर शाम जिला और पुलिस प्रशासन के आलाधिकारियों ने शहर के कुछ इलाकों में दुकानों को बंद कराने के लिए गश्त किया. यह इलाके महानगर, विकास नगर, अलीगंज, रहीम नगर, इंदिरा नगर के हैं. 

होटल ताज की तरफ से एक बयान जारी
वहीं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को लेकर होटल ताज की तरफ से एक बयान जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि कनिका कपूर यहां रुकी जरूर थीं, लेकिन उन्होंने होटल ताज के अंदर कोई भी फंक्शन या पार्टी होस्ट नहीं की. ताज प्रबंधन ने कहा कि हमने कोरोना से बचने के सभी जरूरी इंतजाम किए हैं. सभी स्टाफ को सैनिटाइज किया जा रहा है और उनको बचाव के तरीके बताए जा रहे हैं. 

Last Updated : Mar 21, 2020, 1:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details