उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दो दिन के दौरे पर रहेंगे गृहमंत्री राजनाथ सिंह, 24 फरवरी को आएंगे लखनऊ

गृहमंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ आने का कार्यक्रम तय हो गया है. वह 24 फरवरी को करीब 2:30 बजे लखनऊ एयरपोर्ट आएंगे.

By

Published : Feb 22, 2019, 4:26 AM IST

राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)

लखनऊ: देश के गृहमंत्री व लखनऊ से सांसद राजनाथ सिंह लखनऊ आ रहे हैं. राजनाथ सिंह 24 फरवरी से दो दिन के दौरे पर रहेंगे. यहां गृहमंत्री कुछ निजी कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इसके साथ ही वह अन्य कार्यक्रमों को संबोधित भी करेंगे.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ आने का कार्यक्रम तय हो गया है. वह 24 फरवरी को करीब 2:30 बजे लखनऊ एयरपोर्ट आएंगे. इसके बाद उसी दिन शाम को एक निजी हॉस्पिटल के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे. शाम को ही अपने दिलकुशा आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ आने का कार्यक्रम तय हो गया है

इसके बाद 25 फरवरी को सुबह 11:00 बजे कुर्सी रोड पर एक निजी स्कूल के कैंपस का भी राजनाथ सिंह उद्घाटन करने वाले हैं. दोपहर 12:00 बजे झूलेलाल मैदान में भारत सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों के कार्यक्रम में भी वह शामिल होने वाले हैं. इसके बाद शाम करीब 3:30 बजे पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में भी गृह मंत्री राजनाथ सिंह शिरकत करेंगे.

25 फरवरी को ही इन कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद करीब 5:00 बजे हाईकोर्ट सभागार गोमती नगर में अवध बार एसोसिएशन के कार्यक्रम में भी गृहमंत्री राजनाथ सिंह शामिल होंगे. शाम के 7:00 बजे लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details