उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान कोरोना पॉजिटिव, आवास हुआ सील

By

Published : Jul 11, 2020, 8:36 PM IST

Updated : Jul 11, 2020, 8:48 PM IST

यूपी के होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद उनके मॉल एवेन्यू स्थित सरकारी आवास को अगले 48 घंटों के लिए सील कर दिया गया है.

मंत्री चेतन चौहान कोरोना पॉजिटिव
मंत्री चेतन चौहान कोरोना पॉजिटिव

लखनऊ: कोरोना वायरस का संक्रमण इस वक्त लगातार फैलता जा रहा है. दिन प्रतिदिन लगातार मरीज बढ़ते जा रहे हैं. शनिवार की सुबह समाजवादी पार्टी के नेता की कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. वहीं अब होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

उत्तर प्रदेश के होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान की शनिवार सुबह डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल अस्पताल में कोरोना वायरस की जांच की गई थी. शाम को रिपोर्ट आई. रिपोर्ट में उनमें कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है.

चौहान के मॉल एवेन्यू स्थित सरकारी आवास को अगले 48 घंटों के लिए सील कर दिया गया है. उनके आवास में कार्यरत सभी कर्मचारियों के कोरोना वायरस के सैंपल लिए जाने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. इसके साथ ही आवास को सैनेटाइज भी करवाया जा रहा है. चौहान के संपर्क में आए लोगों की सूची भी स्वास्थ्य विभाग को मुहैया करवाई जा रही है, ताकि सीधे संपर्क में आए अन्य व्यक्तियों के कोरोना वायरस की जांच के सैंपल लिए जा सकें.

Last Updated : Jul 11, 2020, 8:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details