उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Lucknow News : हिस्ट्रीशीटर ने ओवरटेक करने पर मारी थी डीसीएम चालक को गोली, पुलिस ने इस तरह बिछाया जाल, गिरफ़्तार

लखनऊ के पारा में देर रात डीसीएम चालक को गोली मारने वाले (Lucknow News) स्कूटी सवार हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि स्कूटी को साइड न देने के कारण स्कूटी सवार ने गोली मार दी थी.

By

Published : Mar 11, 2023, 4:39 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

एडीसीपी पश्चिमी चिरंजीव नाथ सिन्हा

लखनऊ :पारा थाना क्षेत्र में डीसीएम चालक को स्पीड कम न करने और क्षेत्र में अपना दबदबा बनाए रखने के लिए हिस्ट्रीशीटर ने गोली मारी थी. थाना पुलिस और सर्विलांस की टीम ने हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर पूछताछ की, जिसमें खुलासा हुआ कि डीसीएम चालक ने पहले उसकी स्कूटी को ओवर टेक किया और मना करने के बाद भी स्पीड कम नहीं की थी, जिसके बाद उसने गोली मार दी.



एडीसीपी पश्चिमी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि 'मंगलवार देर रात आलमबाग की तरफ से आगरा एक्सप्रेस-वे की तरफ जा रहे डीसीएम चालक को गोली मारी गई थी. पारा इंस्पेक्टर तेज बहादुर सिंह और सर्विलांस टीम प्रभारी राजदेव प्रजापति की टीम ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपी श्रमजीत रावत उर्फ शेरू को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है.' फिरोजाबाद के परिहा सुनाव गांव का रहने वाला डीसीएम चालक प्रेम सिंह गोरखपुर से साथी के साथ गाय लेकर आ रहा था. गोली लगने पर पुलिस ने उसको केजीएमयू ट्रामा सेंटर में भर्ती किया था, जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस की मदद से आरोपी श्रमजीत रावत को गिरफ्तार किया गया है.



उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी जब उस रास्ते से देर रात जा रहा था, तभी डीसीएम चालक व श्रमजीत रावत के बीच कहासुनी हुई. पारा चंद्रोदय नगर निवासी श्रमजीत के खिलाफ पारा थाने में दर्जन भर आपराधिक मामले दर्ज होने के साथ हिस्ट्रीशीट भी खुली है, वहीं श्रमजीत रावत ने बताया कि 'स्कूटी से घर जाते वक्त डीसीएम चालक ने हॉर्न बजाते हुए ओवर टेक किया, उसको स्पीड कम करने को कहा. जिसके बाद करीब एक किलोमीटर पीछा कर डीसीएम की स्पीड कम होने पर पकड़ लिया, जिसके बाद कहासुनी के दौरान डीसीएम चालक को गोली मारकर चला गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details