उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौत

लखनऊ में पीजीआई थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी. इसमें बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई. ये दोनों सेक्टर-19 वृंदावन के रास्ते गोसाईगंज जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी.

By

Published : May 26, 2021, 10:24 PM IST

तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौत
तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौत

लखनऊ : पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के वृंदावन योजना रायबरेली रोड सेक्टर-19 चौराहे पर तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी और भाग निकला. कार की टक्कर से बाइक सवार महिला और पुरुष दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पीजीआई पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी. दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढ़ें :विकास दुबे के खजांची के साथ अवनीश अवस्थी, फोटो वायरल होने पर जांच के आदेश

वृन्दावन योजना चौराहे के पास घटी घटना

जानकारी के मुताबिक नागेंद्र (25) अपने पिता महादेव, तीन भाईयों और एक बहन के साथ कल्ली पूरब, मजरा ठाकुर खेड़ा कोतवाली मोहन लाल गंज में रहते थे. नागेंद्र अपने भाइयों में तीसरे नंबर पर थे. बुधवार को नागेंद्र अपनी पत्नी प्रीति (23) के साथ बाइक से वृंदावन योजना रायबरेली रोड के सेक्टर-19 के रास्ते गोसाईं गंज के जल्लाबाद जा रहे थे. अभी वह सेक्टर-19 वृन्दावन योजना चौराहे पर पहुंचे ही थे कि एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी.

एक वर्ष पूर्व हुआ था विवाह, 6 माह के गर्भ से थी पत्नी प्रीति

पुलिस चौकी प्रभारी उप निरीक्षक इरशाद अहमद के मुताबिक घटना बुधवार सुबह करीब साढ़े दस बजे की है. घटना स्थल के आसपास के सीसी टीवी कैमरे चेक किए गए हैं.उसमें एक ग्रे कलर की कार दिख रही है लेकिन उसका नंबर ट्रेस नहीं हो पा रहा है. प्रयास किए जा रहे है. वहीं बताया गया कि नागेंद्र का विवाह एक वर्ष पूर्व ही हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details