उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 18, 2019, 11:30 PM IST

ETV Bharat / state

चुनाव प्रचार के दौरान शब्दों की मर्यादा भूले नेता, जानिए किसने क्या कहा

झारखंड विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए प्रचार का शोर खत्म हो गया है. इसी कड़ी में जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन भी चुनावी सभा को संबोधित करने पाकुड़ गए थे. इस दौरान हेमंत ने सभा में कहा कि बीजेपी के लोग भगवा धारण कर शादी नहीं करते है और हमारी बहू-बेटियों की इज्जत लूटते हैं.

etv bharat
नेताओं के बिगड़े बोल

पाकुड़: झारखंड में पांचवें चरण के तहत संथाल परगना की 16 सीटों पर 20 दिसंबर को मतदान होना है. आखिरी चरण के मतदान से पहले सभी पार्टियों ने प्रचार के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

हेमंत सोरेन का विवादित बयान.

इसी कड़ी में जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन भी चुनावी सभा को संबोधित करने संथाल गए थे. संथाल में सभा को संबोधित करते हुए हेमंत सोरेन ने एक ऐसा बयान दे डाला जिसकी चर्चा झारखंड की राजनीति में लंबे समय तक होती रहेगी.

ये भी देखें-कांग्रेस हर पाकिस्तानी को नागरिकता देने का एलान करे : मोदी

दरअसल, पाकुड़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए हेमंत सोरेन ने असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया. हेमंत सोरेन के निशाने पर बीजेपी और खासकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रहे. हेमंत ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी के लोग भगवा धारण कर शादी नहीं करते है और बाद में हमारी बहू-बेटियों की इज्जत लूटते हैं. इस तरह के कई मामलों में बीजेपी नेताओं के नाम सामने आए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details