उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: बेमौसम बारिश ने खोली नगर निगम की पोल, जलभराव से परेशान निवासी

लखनऊ में हुई बेमौसम बारिश ने नगर निगम प्रशासन की पोल खोल दी है. अचानकर हुई बारिस के कारण जलजमाव हुआ है जिससे लोगों को आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Mar 6, 2020, 4:02 AM IST

etvbharat
भारी बारिस

लखनऊ:बेमौसम बारिश ने नगर निगम प्रशासन और उनके अधिकारियों की पोल खोल दी है. अचानक हुई बारिस से चारबाग इलाके में डेढ़ से दो फीट तक जलभराव हो गया. इस दौरान लोगों को निकलने के लिए काफी जद्दोजहद उठानी पड़ रही है. स्थानीय दुकानदार और लोगों का कहना है कि नालियों की सफाई नहीं होती है जिसकी वजह से जलभराव अधिकतर बना रहता है.

अचानक हुई बारिस से हुआ जलजमाव..

राजधानी में बरसात के साथ ही ओले भी गिरे हैं. लोगों को काफी परेशानियां हो रही हैं शहर के तमाम इलाकों में नालियों के कारण जलभराव भी हो रहा है. जलभराव के बाद घंटों बारिश के पानी की निकासी न होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. अमीनाबाद, चौक के तमाम इलाके, यहियागंज, राजेंद्र नगर और चारबाग रेलवे स्टेशन के आसपास जलभराव की स्थिति बनी रही. जलभराव के होने से गाड़ियों की लंबी लंबी कतारें लग गई.

स्थानीय लोगों का कहना है कि स्थिति बड़ी गंभीर है. बारिश के कारण अधिकतर जलभराव बना रहता है. नालियां चोक है इस कारण पानी की निकासी नहीं हो पाती. सफाई करमचारी चोक नालियों को साफ भी नहीं करते हैं.

इसे भी पढ़ें-आगरा: कोरोना वायरस का दिखा खौफ, मास्क लगाकर स्कूल पहुंचे छात्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details