उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जफरयाब जिलानी की तबीयत स्थिर

By

Published : May 23, 2021, 1:43 AM IST

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सचिव और बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी के संयोजक रहे जफरयाब जिलानी की हालत शनिवार को स्थिर बताई जा रही है. तबीयत अधिक बिगड़ने पर शुक्रवार को जिलानी को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था.

जफरयाब जिलानी
जफरयाब जिलानी

लखनऊःऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सचिव और बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी के संयोजक रहे जफरयाब जिलानी की हालत स्थिर बताई जा रही है. मेदांता अस्पताल ने शनिवार को जफरयाब जिलानी की तबीयत को जानकारी दी. जिलानी की शुक्रवार को इंटरनल ब्लीडिंग ज्यादा होने की वजह से मेदांता अस्पताल में डॉक्टरों की टीम ने उनकी सर्जरी की थी. इसके पूर्व जांच में जिलानी को कोरोना पाॅजिटिव पाया गया था.

यह भी पढ़ें-कोराना पाॅजिटिव निकले जिलानी, इंटरनल ब्लीडिंग ज़्यादा होने के चलते शुरू हुई सर्जरी

जिलानी मेदांता अस्पताल में भर्ती
मेदांता अस्पताल लखनऊ के डॉक्टर ने बताया कि जफरयाब जिलानी के सिर का सिटी स्कैन करने के बाद पता चला है कि उनके ब्रेन के अगले हिस्से में खून का थक्का जमा हुआ है. शुक्रवार को अंदरूनी ब्लीडिंग ज्यादा होने के चलते उनकी हालत बिगड़ गई थी, लेकिन अब स्थिर है. जिलानी के भतीजे और अधिवक्ता जिया जिलानी ने भी इस बात की पुष्टि की उनकी तबीयत स्थिर है. बता दें कि जफरयाब जिलानी का नाम देश के बड़े वकीलों में शुमार होता है. अयोध्या में राम मंदिर बाबरी मस्जिद मामले में पक्षकारों के वकील भी रहें. जिलानी मुसलमानों की सबसे बड़ी संस्था ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सचिव भी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details