उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस पीड़िता के चाचा का बयान, 'सीएम योगी से न्याय की नहीं उम्मीद, छोड़ दें सीएम की गद्दी दूंगा 50 लाख'

मुंबई से सटे उल्हासनगर में रहने वाले हाथरस पीड़िता के चाचा ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि उन्हें सीएम योगी से न्याय की कोई उम्मीद नहीं है. साथ ही उन्होंने सीएम योगी के मुख्यमंत्री की सीट छोड़ने पर 50 लाख रुपये देने की बात कही है.

By

Published : Oct 3, 2020, 3:00 AM IST

दुष्कर्म.
दुष्कर्म.

ठाणे: हाथरस पीड़िता के चाचा ने सीएम योगी पर निशाना साधा है. उन्होंने सीएम योगी को चुनौती देते हुए कहा कि अगर सीएम योगी मुख्यमंत्री का पद छोड़ते हैं तो वह उन्हें 50 लाख रुपये देंगे. उनकी यह प्रतिक्रिया सीएम योगी के पीड़िता के परिजनों को 25 लाख रुपये की आर्थिक मदद के ऐलान के बाद आई है.

पीड़िता के चाचा मुंबई से सटे उल्हासनगर में रहते हैं, जहां उन्होंने सीएम योगी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उनके परिवार को 25 लाख की आर्थिक मदद नहीं चाहिए. उन्हें सिर्फ न्याय चाहिए. अगर सीएम योगी मुख्यमंत्री की सीट छोड़ते हैं तो वे उन्हें अपना घर बेचकर 50 लाख रुपये देंगे. उन्होंने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें सीएम पर कोई भरोसा नहीं है और वे उनसे न्याय की उम्मीद नहीं करते हैं.

उल्हासनगर में रहनेवाले पीड़िता के चाचा और चचरे भाई ने अखिल भारतीय नवयुवक वाल्मीकि संघ के बैनर तले तहसीलदार कार्यालय पर प्रदर्शन किया, जहां उन्होंने कहा कि 'हमारी बच्ची को न्याय चाहिए. उसकी हत्या के बाद शव को भी हमारे हवाले नहीं किया गया'.

वहीं, सीएम योगी से न्याय की मांग करते हुए पीड़िता के चाचा ने मामले में आरोपी लड़कों को फांसी की सजा की मांग की है. साथ ही आरोपी पुलिसवालों पर भी कार्रवाई की मांग की है. बता दें कि पीड़िता के चाचा पिछले 35 साल से उल्हासनगर में रहते हैं और वे हाथरस का टिकट न मिलने के कारण गांव नहीं जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details