उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ग्वालियर-बलरामपुर स्पेशल ट्रेन का संचालन आज से

ग्वालियर से बलरामपुर के बीच चलने वाली स्पेशल ट्रेन का संचालन बुधवार को लखनऊ के रास्ते से किया जाएगा। मार्च से बंद चल रही सुशासन एक्सप्रेस को रेलवे ने स्पेशल ट्रेन के रूप में चलाने का निर्णय लिया है।

By

Published : Nov 24, 2020, 9:19 PM IST

ग्वालियर-बलरामपुर स्पेशल ट्रेन
ग्वालियर-बलरामपुर स्पेशल ट्रेन

लखनऊः ग्वालियर से बलरामपुर के बीच चलने वाली स्पेशल ट्रेन का संचालन बुधवार को लखनऊ के रास्ते से किया जाएगा। मार्च से बंद चल रही सुशासन एक्सप्रेस को रेलवे ने स्पेशल ट्रेन के रूप में चलाने का निर्णय लिया है। पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि सुशासन एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन बुधवार से अगले आदेशों तक किया जाएगा। 04199 ग्वालियर-बलरामपुर स्पेशल ट्रेन बुधवार को चलेगी।


इतने बजे पहुंचेगी लखनऊ
पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि यह स्पेशल ट्रेन ग्वालियर से 14:55 बजे रवाना होकर अगले दिन तड़के 3:30 बजे लखनऊ और 7:45 बजे बलरामपुर पहुंचेगी। वहीं 04200 बलरामपुर ग्वालियर सुशासन स्पेशल ट्रेन गुरुवार को चलेगी। स्पेशल ट्रेन बलरामपुर से 11:55 बजे रवाना होकर लखनऊ 16:00 बजे और ग्वालियर अगले दिन तड़के 5:10 बजे पहुंचेगी।

यहां होगा ठहराव
पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि सुशासन एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव मोरना, आगरा, कैंट, मथुरा, फरीदाबाद, निजामुद्दीन, गाजियाबाद, मुरादाबाद, बरेली और गोंडा रेलवे स्टेशनों पर दिया गया है। वहीं 17 कोच की स्पेशल ट्रेन में दो पावर कार, पांच जनरल, दो थर्ड एसी और 1 सेकंड एसी का कोच लगाया जाएगा।

ABOUT THE AUTHOR

...view details