उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उत्तर प्रदेश में गुंडे जेल के अंदर हैं, योगी सरकार में खत्म हुआ माफियाराज : डिप्टी सीएम

By

Published : Oct 30, 2021, 8:42 PM IST

कानपुर से भी भाजपा का सदस्यता अभियान शुरु हुआ. इसमें मुख्य रूप से भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान पहुंचे थे. इसके अलावा उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुनील बंसल ने सदस्यता अभियान की शुरुआत की.

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान
केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपना चुनावी बिगुल फूंक दिया है. शुक्रवार को भारत सरकार के गृहमंत्री अमित शाह ने लखनऊ से भाजपा की सदस्यता का अभियान शुरु कर यूपी विधानसभा चुनाव में पार्टी को मजबूत करने का अभियान शुरू किया.

वहीं, शनिवार को कानपुर से भी भाजपा का सदस्यता अभियान शुरू हुआ. इसमें मुख्य रूप से भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान पहुंचे थे. इसके अलावा उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुनील बंसल ने कानपुर महानगर में सदस्यता अभियान की शुरुआत की.

भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव को देखते हुए अपनी तैयारियां जोरों-शोरों के साथ शुरू कर दी है. जमीनी स्तर पर भाजपा के कार्यकर्ता पहुंचकर लोगों को भाजपा के कार्यों के बारे में बता रहे हैं. इसी क्रम में आज कानपुर में भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं का जमावड़ा देखने को मिला.

प्रधान के अलावा उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी कानपुर पहुंचे. उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड क्षेत्र के 17 जिलों की बैठक भी की गई. इस बैठक को चुनाव को देखते हुए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के आस-पास के 17 जिलों की बैठक बुलाई गई थी.

भाजपा के मंडल अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष और भाजपा के दिग्गज प्रतिनिधि भी शामिल है. सभी को चुनाव में तैयारी किस तरह करनी है, इसके बारे में बताया गया. साथ ही किस तरीके से भाजपा के कार्यों को जनता के बीच लेकर जाना है, इस बारे में भी चर्चा की गई.

इसे भी पढ़ेः2024 में मोदी को पीएम बनाना है तो 2022 में योगी को फिर मुख्यमंत्री बनाना होगा : शाह

इस दौरान भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री और उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के भाजपा के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि प्रदेश सरकार और मोदी सरकार द्वारा सभी वर्गों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं. कहा कि जितना विकास उनकी सरकारों ने किया, उतना अभी तक किसी सरकार ने नहीं किया.

कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अपनी पार्टी को परिवार मानते हैं. उनके यहां परिवारवाद नामकी कोई जगह नहीं है. पिता, चाचा, भाई-भतीजावाद भाजपा में नहीं चलता. यहां हर एक कार्यकर्ता परिवार का सदस्य है. वहीं बैठक में पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने भी कहा कि उत्तर प्रदेश में गुंडों का राज खत्म हो गया है. योगीराज में गुंडे जेल में हैं. लोग बिना किसी दहशत के अब प्रदेश में रह रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details