उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पर्वतीय महापरिषद के पदाधिकारियों ने की गोमती नदी की सफाई

राजधानी लखनऊ में 29 जनवरी को पर्वतीय महापरिषद की ओर से स्वच्छता कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान गोमती नदी और सांस्कृतिक उपवन को भी साफ किया गया.

By

Published : Jan 30, 2021, 8:43 AM IST

गोमती नदी की सफाई
गोमती नदी की सफाई

लखनऊ : राजधानी में 29 जनवरी को पर्वतीय महापरिषद की ओर से स्वच्छता कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान गोमती नदी और सांस्कृतिक उपवन को साफ किया गया. महापरिषद के मुख्य संयोजक टी एस मनराल, अध्यक्ष गणेश चंद्र जोशी के नेतृत्व में यह सफाई अभियान चलाया गया.

गोमती नदी की सफाई

आप को बता दें कि अभी हाॅल ही में 14 से 23 जनवरी तक उत्तरायणी का आयोजन किया गया था. जिसकी वजह से इस स्थल पर कूड़ा-करकट इकट्ठा हो गया था, इसी को ध्यान में रखते हुए सफाई कार्यक्रम रखा गया. इस दौरान लोगों ने पूरा परिसर साफ किया. गोमती नदी से पाॅलिथिन, कूड़ा को एकत्रित कर नाव के जरिए नदी से बाहर निकाला गया. सफाई अभियान में महापरिषद के उपाध्यक्ष केएन चंदोला, केएस रावत, शंकर पांडेय, जीडी भट्ट, बिशन सिंह बिष्ट, केएन पाठक, सुमन मनराल, सरोज खुल्वे, गणेश जोशी एडवोकेट, ज्ञान पंत, ख्याली सिंह कडकोटी, एचसी ओली, केसी पंत, के एन पांडेय, भुवन पांडेय, दिलीप सिंह व कुशाल सिंह बिष्ट सहित कई लोगों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया.

गोमती नदी की सफाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details