उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Ola Cab ड्राइवर को पीटने वाली लड़की को पुलिस ने बुलाया थाने

By

Published : Aug 8, 2021, 10:25 PM IST

यूपी की राजधानी लखनऊ में पुलिस ने थप्पड़बाज युवती को बयान के लिए रविवार को थाने बुलाया था. थाने बुलाकर युवती का बयान लिया गया. यह वही युवती है, जिसने बीच चौराहे पर हंगामा करते हुए Ola Cab ड्राइवर को पीटा था. इसके बाद Ola Cab ड्राइवर ने मामले में शिकायत की थी.

Ola Cab ड्राइवर की पिटाई.
Ola Cab ड्राइवर की पिटाई.

लखनऊ:राजधानी की कृष्णा नगर थाना (Krishna Nagar Police Station) पुलिस ने रविवार को थप्पड़बाज युवती को बयान के लिए थाने बुलाया था. थाने बुलाकर युवती का बयान लिया और नोटिस तामिल कराई. अभी हाल ही के दिनों में युवती ने राजधानी के एक चौराहे पर ओला कैब ड्राइवर की पिटाई की थी, जिसमें ओला कैब ड्राइवर ने पुलिस को तहरीर देकर युवती के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया था.

राजधानी लखनऊ के कृष्णा नगर थाना अंतर्गत चौराहे पर अभी हाल में एक ओला कैब ड्राइवर की लड़की द्वारा पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसको लेकर मामला इतना बढ़ गया कि इस मामले में इंस्पेक्टर कृष्णा नगर सहित तीन लोगों को सस्पेंड भी किया गया था.

मारपीट का मामला इतना बढ़ गया था कि इस लड़की के मारपीट की खबर सोशल मीडिया के माध्यम से उत्तर प्रदेश पुलिस के मुखिया तक पहुंच की गई थी, जिसको लेकर पुलिस की बड़ी फजीहत हुई थी. उसी मामले में रविवार को इंस्पेक्टर कृष्णानगर ने थप्पड़बाज लड़की को बयान के लिए बुलाया था. ओला कैब द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस ने थप्पड़बाज युवती को थाने बुलाकर उसका बयान लिया और पूछताछ भी की. पुलिस ने युवती के खिलाफ मारपीट तोड़फोड़ गाली-गलौज की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया था. युवती को बयान के बाद पुलिस ने नोटिस तामिल कराई. युवती ने अपने बयान में मारपीट व तोड़फोड़ की घटना को स्वीकार किया है.

इसे भी पढ़ें-थप्पड़ गर्ल का नया Video वायरल, पड़ोसी के काले गेट पर जताई आपत्ति, कहा- हो सकता है ड्रोन हमला


आपको बता दें कि देश की राजधानी लखनऊ में कैब ड्राइवर की पिटाई करने और बीच चौराहे पर हंगामा करने वाली थप्पड़बाज लड़की का एक नया वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में थप्पड़ गर्ल प्रियदर्शनी नारायण अपने पड़ोसियों से झगड़ा करती दिख रही है. ये Video एक माह पुराना बताया जा रहा है. Video में प्रियदर्शनी अपने दरवाजे पर कूड़ा फेंकने को लेकर अपने पड़ोसी से झगड़ रही है. वीडियो में वह पड़ोसी के काले गेट पर आपत्ति जता रही है और उसे बदलवाने के लिए कह रही है.

इस दौरान उसे पुलिस वाले समझाते भी हैं. वह अपने पडोसियों से गेट को एंटी ब्लैक कलर करवाने के लिए बोल रही है. वीड़ियो में वह कह रही है कि यहां पर इंटरनेशनल ड्रोन घूमते हैं, जिसके कारण मोहल्ले वालों की जान खतरे में है. किसी के हंसने पर कहा "THEN THEY ARE LAUGHING". उसने पुलिस में नौकरी करने वाले अपने पड़ोसी पर भी तंज कसा कि तुम्हारे जैसे लोगों के कारण ही पुलिस बदनाम होती है. साथ ही मोहल्ले वालों पर आरोप लगाया कि, उसे मोहल्ले वाले बराक ओबामा की बेटी कहते हैं. युवती पर आरोप लगाते हुए पुलिसकर्मी से कहा कि उसने (पड़ोसी महिला) ने कहा है कि अगर तुम यहां से नहीं गई तो तुमको डंडे से मारेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details