उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नौकरी देने के बहाने युवती को होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

नौकरी दिलाने के बहाने बाराबंकी से युवती को लखनऊ के एक होटल ले जाकर उसका रेप किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया. इसके बाद कहीं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी. आरोपी के चंगुल से निकलने के बाद युवती ने पुलिस से शिकायत की. इसके बाद चिनहट पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 20, 2022, 12:37 PM IST

Updated : Dec 20, 2022, 4:34 PM IST

म

लखनऊ : नौकरी दिलाने के बहाने युवती को बाराबंकी से लखनऊ बुलाकर होटल में ले जाकर उसका अश्लील वीडियो बनाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद कहीं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी. आरोपी के चंगुल से निकलने के बाद युवती ने पुलिस से शिकायत की. इसके बाद चिनहट पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया है. आरोपी खुद की एक निजी कंपनी का मालिक है और लोगों को फर्जी दस्तावेज तैयार कर फर्जी ज्वाॅइनिंग लेटर देकर उनसे पैसे ऐंठता है. पकड़े गए आरोपी के अपराधिक इतिहास के बारे में आसपास के थानों से जानकारी जुटाई जा रही है.


जानकारी के अनुसार बाराबंकी की रहने वाली एक युवती की दोस्ती लखनऊ के रहने वाले सुशील द्विवेदी से सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. बीतचीत के दौरान सुशील ने युवती को खुद की एक निजी कंपनी में नौकरी देने का ऑफर दिया. युवती ने सुशील पर भरोसा करके नौकरी के लालच में बाराबंकी से लखनऊ आ गई. इसके बाद सुशील ने नौकरी की बातचीत के लिए युवती को एक होटल में बुलाया और उसके साथ अश्लील हरकतें कीं. इस दौरान उसने चोरी से उसका अश्लील वीडियो बना लिया. इसी अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसने युवती से दुष्कर्म किया और गालियां देते हुए शिकायत कहीं और करने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद युवती ने चिनहट थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

चिनहट इंस्पेक्टर आलोक राव (Chinhat Inspector Alok Rao) ने बताया कि युवती के तहरीर के अनसुार 9 दिसंबर 2022 को नौकरी देने के बहाने सुशील ने उसको बाराबंकी से लखनऊ बुलाया था. अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ रेप किया. साथ ही मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी. युवती की शिकायत पर आरोपी सुशील द्विवेदी (Accused Sushil Dwivedi) निवासी खुशहाल कल्याणी विहार कविता थाना चिनहट लखनऊ, जो मूलरूप से जिला रायबरेली का रहने वाला है उसको गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें : हेपेटाइटिस बी और सी के इलाज की सुविधा बढ़ेगी, यूपी में खुलेंगे 6 नए वायरल लोड सेंटर, मुफ्त होगी जांच

Last Updated : Dec 20, 2022, 4:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details