उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Lucknow News : मामा के घर घूमने आई किशोरी का गांव के बाहर मिला शव, हत्या या आत्महत्या?

लखनऊ में मामा के घर घूमने आई एक किशोरी का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 29, 2023, 9:13 AM IST

etv bharat
इटौंजा थाना क्षेत्र

लखनऊः राजधानी लखनऊ के इटौंजा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत मंझिगवा जलालपुर के पास किशोरी का शव मिलने से हड़कंप मच गया. शव मिलते ही ग्रमीणों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

इटौंजा थाना क्षेत्र में मामा के घर घूमने आई किशोरी का शव जलालपुर गांव में एक पेड़ के पास मिला. लड़की का शव मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया. इसके बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा होना शुरू हो गई. वहीं, ग्रामीणों ने लड़की के शव मिलने की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई. जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. किशोरी ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है पुलिस दोनों ही बिंदुओं पर जांच कर रही है.

सीतापुर के अटरिया निवासी मृतका की मां ने बताया कि उनकी बेटी 26 जनवरी को अपने मामा के घर जलालपुर आई थी. शुक्रवार सुबह करीब 10:00 बजे से अटरिया के लिए निकली थी, लेकिन घर नहीं पहुंची थी. इसके बाद उसकी तलाश कर रहे थे. वहीं, जब काफी ढूंढने के बाद उसका पता नहीं चला, तो शनिवार को दोपहर को मृतका की मां रीना ने अर्चना की गुमशुदगी की रिपोर्ट इटौंजा थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस तब से अर्चना की तलाश लगातार कर रही थी.

एडीसीपी ने बताया कि अर्चना का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट के आधार पर मौत की जो वजह आएगी उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी. परिजनों ने फिलहाल कोई आरोप नहीं लगाया है. हालांकि कॉल डिटेल के आधार पर भी तहकीकात की जा रही है.

पढ़ेंः Lucknow Crime News:कोचिंग में छात्रा से दोस्ती के बाद रेप फिर अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details