उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हादसे के 48 घंटे बाद गोमती नदी में मिला युवती का शव, युवक की तलाश में जुटी टीमें

राजधानी के गोमती नगर समतामूलक चौराहे के पास रिवरफ्रंट पर श्वान को टहलाने कार से पहुंचे चार लोगों में से दो लोग मंगलवार रात को नदी में डूब गए थे. वहीं करीब 48 घंटे के बाद नदी में डूबने वाली युवती के शव (Girl body found in Gomti river) को बरामद कर लिया गया है, युवक की तलाश की जा रही है.

By

Published : Dec 22, 2022, 2:02 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :राजधानी के गोमती नगर समतामूलक चौराहे के पास रिवरफ्रंट पर श्वान को टहलाने कार से पहुंचे चार लोगों में से दो लोग मंगलवार रात को नदी में डूब गए थे. वहीं करीब 48 घंटे के बाद नदी में डूबने वाली युवती के शव (Girl body found in Gomti river) को बरामद कर लिया गया है, युवक की तलाश की जा रही है. नदीं में डूबने वाली युवती मीना कुमारी के शव को गुरुवार को एनडीआरएफ की टीम ने बरामद किया है.


बताते चलें मंगलवार 9:30 बजे के करीब रिट्ज गाड़ी में सवार होकर चार लोग अपने श्वान को टहलाने के लिए गोमती नदी के किनारे रिवरफ्रंट पहुंचे थे, जहां पर फिसलन होने के चलते कार गोमती नदी में गिर गई थी. चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे. जिसके बाद दो लोगों को रस्सी की मदद से बाहर निकाला गया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस और जिला प्रशासन की टीम ने गाड़ी को बाहर निकाला, जिसमें श्वान मृत पाया गया था. वहीं वहीं कार में बैठे अन्य दो लोग नदी में डूब गए थे. काफी प्रयास के बाद दोनों का कुछ पता नहीं चला था. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संज्ञान के बाद जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर गए थे. अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार, अभिषेक व दुष्यंत को लोगों की मदद से बचा लिया गया था, वहीं नेपाल निवासी मीना कुमारी व मिर्जापुर निवासी मोनू यादव को नहीं बचाया जा सका था.


घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा था. घटना के बाद जिला प्रशासन, पुलिस व नगर निगम की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया था. दर्दनाक घटना के तुरंत बाद लखनऊ कमिश्नर रोशन जैकब, डीएम सूर्यपाल गंगवार सहित पुलिस विभाग के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें : योगी कैबिनेट की बैठक आज, कई प्रस्ताव पर लग सकती है मुहर, विदेश से लौटे मंत्री देंगे प्रजेंटेशन

ABOUT THE AUTHOR

...view details