उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गायत्री परिवार पहुंचा रहा कोरोना संक्रमित परिवारों के घर नि:शुल्क भोजन

लखनऊ में कोरोना संक्रमित परिवारों की मदद के लिए गायत्री परिवार ट्रस्ट मजबूती से सामने आया है. ट्र्स्ट कोरोना संक्रमित परिवारों को नि:शुल्क भोजन के साथ-साथ मास्क भी उपलब्ध करा रहा है.

By

Published : May 4, 2021, 10:18 AM IST

गायत्री परिवार ट्रस्ट पहुंचा रहा है कोरोना संक्रमित परिवारों के घर खाना
गायत्री परिवार ट्रस्ट पहुंचा रहा है कोरोना संक्रमित परिवारों के घर खाना

लखनऊ: कोरोना महामारी की इस विषम परिस्थिति में जब लॉकडाउन की आशंंका से मजदूर पलायन करने पर मजबूर हैं तो उस पर गायत्री परिवार ट्रस्ट एक उम्मीद बन कर सामने आया है. गायत्री परिवार ट्रस्ट, गायत्री शक्तिपीठ, कुर्सी रोड, रामपुर, देवराई, बख्शी का तालाब जैसे कम्युनिटी किचन से रोजाना कोरोना संक्रमित परिवारों के घर भोजन की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है.

472 परिवारों को पहुंचा चुका है भोजन

यह कम्यूनिटी किचन फौजी ढाबा, जानकी प्रसाद पेट्रोल पंप, सीतापुर रोड, बक्शी का तालाब से संचालित हो रहा है. गायत्री परिवार की ओर से कोविड-19 की दूसरी लहर के बाद अब तक 472 परिवारों को शुद्ध सात्विक भोजन की आपूर्ति करा चुका है. गायत्री परिवार ट्रस्ट, गायत्री शक्तिपीठ, कुर्सी रोड, लखनऊ द्वारा लिए गए निर्णयानुसार 28 अप्रैल से कम्युनिटी किचन की शुरुआत की गई. जहां से निःशुल्क भोजन के अलावा संक्रमित परिवार को गायत्री परिवार की ओर से निर्मित डबल लेयर कॉटन माउथ मास्क भी उपलब्ध कराया जा रहा है.

पढ़ें:यूजी-पीजी में 31 मई और पीएचडी में 15 मई तक लिए जाएंगे आवेदन

खाने के लिए इन नंबरों पर करा सकते हैं बुकिंग

जरूरतमंद परिवार भोजन प्राप्त करने के लिए इन फोन नंबरों पर बुकिंग करा सकते हैं: 7525038177, 7525038200,9532718220

ABOUT THE AUTHOR

...view details