उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अतीक अहमद को लेकर यूपी पुलिस का काफिला राजस्थान में घुसा, ऋषभदेव में कुछ देर रुकने के बाद आगे रवाना

By

Published : Mar 26, 2023, 10:33 PM IST

Updated : Mar 26, 2023, 10:54 PM IST

उत्तर प्रदेश पुलिस बाहुबली अतीक अहमद को गुजरात से प्रयागराज ला रही है. उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी को लेकर पुलिस राजस्थान की सीमा में एंट्री कर चुकी है और भारी सुरक्षा के बीच डूंगरपुर के रतनपुर बॉर्डर से रवाना हो चुकी है.

अतीक अहमद
अतीक अहमद

यूपी पुलिस के काफिले की राजस्थान में एंट्री

डूंगरपुर. उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी गैंगस्टर अतीक अहमद को लेकर यूपी एसटीएफ की टीम रविवार रात को राजस्थान के डूंगरपुर बॉर्डर में दाखिल हुई. उसके बाद भारी सुरक्षा के बीच एसटीएफ की गाड़ियों का काफिला उदयपुर जिले की ओर बढ़ गया. यूपी पुलिस अतीक अहमद को प्रयागराज तक लेकर जाएगी. एसटीएफ के काफिले में 2 पुलिस वैन के साथ कई गाड़िया हैं. एक वैन में अतीक अहमद के साथ पुलिस के हथियारबंद पुलिसकर्मी बैठे हैं.

ऋषभदेव में रुका यूपी पुलिस का काफिला :राजस्थान में उदयपुर जिले के ऋषभदेव में यूपी पुलिस का काफिला कुछ देर के लिए रुका. वैन में डीजल भरवाने के लिए काफिला रुका था. इस दौरान अतीक अहमद को भी लघुशंका के लिए पेट्रोल पंप पर नीचे उतारा गया. करीब 3 मिनट बाद यूपी पुलिस अतीक अहमद को वैन में बिठाकर वापस उदयपुर की ओर रवाना हो गई.

ऋषभदेव में रुका यूपी पुलिस का काफिला

हाईवे पर बढ़ाई गई चौकसी : उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर, माफिया और डॉन अतीक अहमद को लेकर यूपी पुलिस कोटा होकर गुजरेगी. यूपी पुलिस ने अहमदाबाद के साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है, जहां से यूपी के प्रयागराज उत्तर प्रदेश ले जा रही है. यह काफिला कोटा होकर गुजरेगा जो कि नेशनल हाईवे 27 पर चित्तौड़गढ़ के बाद बूंदी जिले के डाबी से कोटा संभाग में प्रवेश करेगा.

इसके बाद हैंगिंग ब्रिज के नजदीक से कोटा जिले में करेगा प्रवेश करेगा. नेशनल हाईवे 27 पर होता हुआ बारां जिले से मध्य प्रदेश के शिवपुरी के लिए निकल जाएगा. रात 8:30 बजे के करीब यूपी पुलिस का काफिला राजस्थान के डूंगरपुर जिले में प्रवेश कर गया. ऐसे में कोटा संभाग में पहुंचने में करीब 6 से 7 घंटे लगेंगे. माना जा रहा है कि रात में 3:00 से 4:00 के बीच यूपी पुलिस का काफिला कोटा से निकलेगा.

यह भी पढ़ें-अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का पहली बार सामने आया बेनकाब चेहरा, Photo Viral

हालांकि, कोटा रेंज पुलिस इस मामले में कोई जानकारी होने से इनकार कर रही है. कोटा पुलिस भी पुष्टि नहीं कर रही है, लेकिन हाईवे पर सुरक्षा बढ़ाई जा रही है. कोटा रेंज आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा ने कहा है कि अभी उन्हें रूट के बारे में इंटीमेशन नहीं मिला है. जानकारी मिलने पर सुरक्षा व्यवस्था चौकस की जाएगी. दूसरी तरफ कोटा शहर एसपी शरद चौधरी का कहना है कि जैसे ही इस संबंध में सूचना मिलेगी, तुरंत हाईवे पर पेट्रोलिंग बढ़ा दी जाएगी. वहीं, उदयपुर में 10 मिनट के लिए अतीक अहमद का काफिला रुका था. गाड़ियों में पेट्रोल भराने के बाद काफिला आगे की ओर फिर बढ़ गया.

Last Updated : Mar 26, 2023, 10:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details