उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विषाक्त भोजन खाने से एक ही परिवार के चार लोग बीमार, एक की मौत

By

Published : Feb 20, 2021, 12:28 AM IST

राजधानी में माल थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की विषाक्त भोजन खाने से अचानक हालत बिगड़ गई. चारों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां एक बच्चे की मौत हो गई.

माल थाना क्षेत्र.
माल थाना क्षेत्र.

लखनऊ: माल थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की विषाक्त भोजन खाने से अचानक हालत बिगड़ गई. तुरंत पास के ही निजी अस्पताल में चारों को भर्ती कराया गया, जहां एक बच्चे की मौत हो गई. वहीं, परिवार के तीन लोगों का इलाज चल रहा है. अब सभी की हालत खतरे से बाहर है.


विषाक्त भोजन खाने से बिगड़ी हालत

राजधानी के ग्रामीण क्षेत्र के माल थाना अंतर्गत शुक्रवार शाम को राम नगर गांव में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक ही परिवार के चार लोगों की विषाक्त भोजन खाने से हालत बिगड़ गई. इसके बाद तुरंत सभी लोगों को माल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां शिवा की इलाज के दौरान मौत हो गई है. पिता चंद्रपाल, मां मालती और पुत्री रीता का इलाज चल रहा है. अब तीनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

पढ़ें:खुलासा: पिता, सौतेली मां और भाई-बहन ने मिलकर की युवक की हत्या

चिकन खाने से परिजन हुए बीमार

इंस्पेक्टर माल राम सिंह ने बकाया कि माल के राम नगर गांव में एक ही परिवार के चार लोग विषाक्त भोजन खाने से बीमार हो गए. इसमें एक बच्चे शिवा की मौत हो गई है. परिजनों ने बताया कि शाम को चंद्रपाल बाजार से खाने के लिए चिकन लाए थे. इसको रात को सभी ने खाया और बचे हुए चिकन को सुबह भी खाया गया. इससे सभी की हालत बिगड़ गई. निजी अस्पताल में अब तीनों का इलाज चल रहा है. तीनों अब खतरे से बाहर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details