उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: कोरोना वायरस से संक्रमित मिले 5 नए मरीज

राजधानी लखनऊ में कोरोना वायरस से संक्रमित 5 नए मरीज मिले हैं. केजीएमयू के मुताबिक अब इस वायरस से संक्रमित मरीजों की तादाद प्रदेश में कुल 43 हो गई है.

By

Published : Mar 26, 2020, 5:53 PM IST

Updated : Mar 26, 2020, 7:48 PM IST

four new patient of corona virus in lucknow
four new patient of corona virus in lucknow

लखनऊ:उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में राजधानी लखनऊ के केजीएमयू में सैंपल जांच के लिए आए रिपोर्ट में 5 पॉजिटिव के पाए गए हैं. हालांकि इन सभी 5 मरीजों को उचित उपचार के लिए अस्पतालों में आइसोलेटेड वॉर्ड में भर्ती कर दिया गया है.

गुरुवार को 5 नए कोरोनावायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या सामने आई है. इनमें से तीन नोएडा और एक बागपत का मरीज शामिल है. रिपोर्ट आने के बाद सभी मरीजों को आइसोलेटेड वार्ड में भर्ती किया गया है. मरीजों में 2 महिलाएं और दो पुरुष बताए जा रहे हैं. बागपत में पॉजिटिव पाया गया शख्स बीते दिनों दुबई से वापस आया था.

इसे भी पढ़ें-सोनिया ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर 21 दिन के लॉकडाउन का समर्थन किया

जिसके बाद इसके लक्षण कोरोना वायरस संक्रमित लगने पर सैंपल लिया गया जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया. वहीं बाकी तीनों मरीज नोएडा से हैं. पॉजिटिव आई एक महिला की उम्र महज 21 वर्ष है. जानकारी के अनुसार इसके माता-पिता भी बीते दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. केजीएमयू के अनुसार 5 नए मरीज मिलने के बाद अब इस वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या प्रदेश में कुल 43 तक पहुंच गई है.

Last Updated : Mar 26, 2020, 7:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details